Waris Pathan पर हुई FIR तो खुश हुए जावेद अख्तर, गिरीराज सिंह को लेकर कही यह बात
Advertisement
trendingNow1644407

Waris Pathan पर हुई FIR तो खुश हुए जावेद अख्तर, गिरीराज सिंह को लेकर कही यह बात

अब वारिस पठान (Waris Pathan) पर हुई FIR से जावेद अख्तर (Javed Akhtar) इतने उत्साहित हैं कि वह सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर किए बिना नहीं रह सके. 

Waris Pathan पर हुई FIR तो खुश हुए जावेद अख्तर, गिरीराज सिंह को लेकर कही यह बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जानेमाने गीतकार और स्क्रीन प्ले राइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) हमेशा अपने बेबाक बयानों के लिए जाने जाते हैं. ऐसे में हाल ही में AIMIM के नेता वारिस पठान (Waris Pathan) के बयान के बाद उन्होंने वारिस को मुस्लिम लीग की मानसिकता वाला बताया था. वहीं अब वारिस पर हुई FIR से जावेद इतने उत्साहित हैं कि वह सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर किए बिना नहीं रह सके. 

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अपने TWEET के जरिए वारिस पर दर्ज हुई FIR पर अपनी खुशी जताते हुए लिखा है, 'मुझे खुशी है कि वारिस पठान के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की गई है. गिरीराज सिंह के खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज की जानी चाहिए, सभी मुसलमानों को पाकिस्तान भेज दिया जाना चाहिए, यह टिप्पणी करके उन्होंने न केवल भारतीय मुसलमानों का अपमान किया है, बल्कि भारतीय संविधान का भी अपमान किया है.'

बीते दिन कोल्हापुर के एक कार्यक्रम में वारिस के बारे में बात करते हुए जावेद अख्तर ने कहा था, 'आजादी के बाद भी देश में मुस्लिम लीग की मानसिकता पूरी तरह नहीं गई थी और इसका उदाहरण वारिस पठान जैसे लोग हैं' जावेद अख्तर ने वारिस पठान से पूछा, 'तुम किसके नौकर हो... तुम्हें 15 करोड़ मुसलमानों का ठेका किसने दिया है.' इतना ही नहीं जावेद अख्तर ने वारिस पठान जैसे लोगों से सावधान रहने की बात कही है. 

दरअसल नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर देश में जारी बहस के बीच असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के नेता वारिस पठान ने विवादित बयान दिया है. उन्‍होंने मुस्लिम महिलाओं की अगुआई में दिल्‍ली के शाहीन बाग में सीएए के खिलाफ जारी प्रदर्शनों के संदर्भ में कहा कि वे कहते हैं कि हमने महिलाओं को आगे कर दिया है. लेकिन ध्‍यान रखना कि अभी तक केवल शेरनियां ही बाहर आई हैं और आप पसीना बहा रहे हैं. इससे आप समझ सकते हैं कि यदि हम सभी बाहर निकल आए तो क्‍या होगा. हम 15 करोड़ हैं लेकिन 100 करोड़ के ऊपर भारी हैं. ये याद रख लेना.

वारिस पठान इस तरह के भड़काऊ बयान पहले भी दे चुके हैं. हिंदुओं पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए वारिस पठान ने ये भी कहा कि देश के मुस्लिमों के एकजुट होकर आजादी हासिल करने का वक्‍त आ गया है. इसी कड़ी में उन्‍होंने कहा कि भले ही देश में मुस्लिमों की आबादी 15 करोड़ हो लेकिन वे अभी-अभी 100 करोड़ से ऊपर हिंदुओं पर दबदबा रखते हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news