क्यों अलग हुए सलीम-जावेद के रास्ते? पैसा या क्रेडिट... जावेद अख्तर ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow12167513

क्यों अलग हुए सलीम-जावेद के रास्ते? पैसा या क्रेडिट... जावेद अख्तर ने दिया जवाब

Javed Akhtar on Split With Salim Khan: जावेद अख्तर ने हालिया इंटरव्यू में बताया कि उनका अलग होना क्रेडिट या पैसे को लेकर विवादों के कारण नहीं था, बल्कि जब वे अपनी अलग-अलग यात्रा पर निकले तो उनका अलग होना स्वाभाविक था.

क्यों टूटी सलीम-जावेद की जोड़ी?

Javed Akhtar on Split With Salim Khan: जावेद अख्तर और सलीम जावेद की जोड़ी ने बॉलीवुड में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दीं. शोले, जंजीर, दीवार, डॉन और नाम जैसी ना जाने कितनी सुपर-डुपर हिट फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखने का क्रेडिट सलीम-जावेद की जोड़ी का ही है. 12 साल तक सलीम-जावेद की जोड़ी में काम करने के बाद अचानक जावेद अख्तर और सलीम खान के रास्ते अलग हो गए. अपने हालिया इंटरव्यू में जावेद अख्तर ने उनकी जोड़ी के टूटने की वजह का खुलासा किया है. जावेद अख्तर ने बताया है कि उनकी और सलीम की कोई लड़ाई नहीं हुई थी, लेकिन बस वह अलग हो गए थे.

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने मोजो स्टोरी को दिए इंटरव्यू में कहा, ''जब हमने शुरुआत की, हम दोनों में से कोई भी कुछ नहीं था. एक-दूसरे के साथ बस हम दोनों थे. तो हम दोनों एक साथ बहुत ज्यादा वक्त बिताते थे. समुद्र के किनारे बैठते और कहानियों के बारे में बात करते थे. वह (Salim Khan) मेरे कमरे पर आते थे. मेरे पास एक पेइंग गेस्ट रूम था. या मैं उनके घर जाया करता था. लेकिन जब आप बड़े आदमी बनते हैं, ज्यादा सफलता हासिल करते हैं, ज्यादा लोग आपकी जिंदगी में आ जाते हैं. फिर वे सभी इच्छाएं, जो सो रही होती हैं, वह जाग जाती हैं.''

25 साल की उम्र में बनी थी टाइगर श्रॉफ की पहली गर्लफ्रेंड, वरुण धवन को इस एक्ट्रेस पर हुआ शक

'अलग होने का कारण पैसे या क्रेडिट नहीं था'
जावेद अख्तर ने कहा कि अपने करियर में आगे बढ़ने के साथ हमारा सर्कल भी बढ़ता गया. फिर हमने एक-दूसरे के साथ वक्त बिताना खत्म कर दिया. उन्होंने कहा कि उन दोनों के अलग होने का कारण पैसे या क्रेडिट नहीं था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

'28वें फ्लोर पर थे, हिलने लगी धरती'...जापान में बेटे के साथ एसएस राजामौली ने एक्सपीरियंस किया भूकंप

'एहसास हुआ कि अब रिश्ते नहीं रहे...'
जावेद अख्तर ने कहा, ''आप अलग-अलग तरह के लोगों से मिलना शुरू करते हैं और फिर धीरे-धीरे आप अलग-अलग लोग बन जाते हैं और यही हमारे साथ भी हुआ. हमने लड़ाई नहीं की, क्रेडिट को लेकर कोई मुद्दा नहीं था, पैसे को लेकर कभी कोई मुद्दा नहीं था, कुछ भी नहीं था. हम बस अलग हो गए. एहसास हुआ कि अब रिश्ते नहीं रहे, अब हम शाम को साथ नहीं बैठते, हमारे अपने दोस्त हैं. धीरे-धीरे ऐसा हुआ और तालमेल कमजोर हुआ और इसका असर हमारे काम पर भी पड़ रहा था.''

Trending news