'बागबान' के बाद बोलीं जया बच्चन- नहीं हूं हेमा मालिनी जितनी सुंदर, धर्मेंद्र को भी लगा था 'बुरा'
Advertisement
trendingNow11781832

'बागबान' के बाद बोलीं जया बच्चन- नहीं हूं हेमा मालिनी जितनी सुंदर, धर्मेंद्र को भी लगा था 'बुरा'

Baghban फिल्म को रिलीज हुए 20 साल हो चुके हैं. लेकिन हाल में हेमा मालिनी के इंटरव्यू की वजह से ये फिल्म सुर्खियों में है. हेमा मालिनी ने बताया कि वो इस फिल्म को नहीं करना चाहती थी. इसके साथ ही हेमा के इस बयान पर जया बच्चन का रिएक्शन भी वायरल हो रहा है.

जय बच्चन, अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी

Baghban Film: अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी (Hema Malini) की फिल्म 'बागबान' (Baghban) को रिलीज हुए 20 साल हो गए हैं. इस फिल्म में ना केवल अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की जोड़ी लोगों को रास आई थी बल्कि इस पारिवारिक फिल्म का एक एक बेहतरीन मैसेज भी था जिसने लोगों को अंदर से झंझोर कर रख दिया था. लेकिन सालों बाद ये फिल्म एक बार फिर से सुर्खियों में है. इसके पीछे की वजह हेमा मालिनी का इंटरव्यू और जया बच्चन का हाल ही में दिया गया बयान है. हाल ही में हेमा मालिनी ने बताया कि इस फिल्म पर धर्मेंद्र का क्या रिएक्शन था तो वहीं जया बच्चन के सुंदरता वाला बयान लोगों का ध्यान खींच रहा है.

मल्टी स्टारर फिल्म थी 'बागबान'
रवि चोपड़ा के निर्देशन में बनी 'बागबान' फिल्म उस वक्त लोगों को काफी पसंद आई थी. इस पारिवारिक फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और हेमा मालिनी ने चार बच्चों के पेरेंट्स का रोल निभाया था. इसके साथ ही कई सितारे इस फिल्म का हिस्सा थे जिसमें सलमान खान महिमा चौधरी, अमन वर्मा और समीर सोनी का नाम शामिल है. महज 10 करोड़ में बनी इस फिल्म ने उस वक्त 43 करोड़ का कलेक्शन किया था. ना केवल ये फिल्म हिट हुई बल्कि कई सितारों के करियर में टर्निंग प्वाइंट भी साबित हुई.

 

 

क्या जया बच्चन को हुई जलन?
ये फिल्म जिस वक्त रिलीज हुई थी उस वक्त हेमा मालिनी और अमिताभ बच्चन की केमिस्ट्री के हर तरफ चर्चे हो रहे थे. हाल ही में जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू में इस फिल्म को लेकर खुलकर बात की. इस इंटरव्यू में जब जया से पूछा कि क्या उन्हें इस फिल्म में हेमा की जगह पति के साथ होना चाहिए था?  जवाब में जया बच्चन ने कहा- 'मुझे ऐसा नहीं लगता क्योंकि हेमा जी वाला रोल इतना जबरदस्त है. इतनी सुंदर तो मैं नहीं लग सकती थी.'

 

 

तो क्या हेमा आपसे सुंदर है? 
जया बच्चन ने जैसे ही कहा कि हेमा मालिनी सुंदर है तो शो के होस्ट ने जया बच्चन से कहा तो क्या आपने मान लिया कि आप उनकी जितनी सुंदर नहीं है? हेमा आपसे ज्यादा सुंदर है? जलन तो नहीं हुई? इस पर जया बच्चन ने कहा- 'नहीं जलन नहीं हुई क्योंकि मैंने एक्टिंग के बारे में नहीं कहा, सुंदरता के बारे में कहा.'

 

 

धर्मेंद्र ने क्यों नहीं देखी फिल्म?
हेमा मालिनी ने इस फिल्म का जिक्र करते हुए बताया कि धर्मेंद्र ने अब तक ये फिल्म नहीं देखी है. ये फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी.

Trending news