VIDEO: रिलीज होते ही छाया 'झलक दिखला जा' रिलोडेड वर्जन! देखिए इमरान हाशमी का अंदाज

आज इमरान हाशमी और ऋषि कपूर स्टारर फ़िल्म 'द बॉडी' का गाना 'झलक दिखला जा रीलोडेड' रिलीज किया गया है. यह पुराने गाने 'झलक दिखला जा' का रीमिक्स सॉन्ग है...

VIDEO: रिलीज होते ही छाया 'झलक दिखला जा' रिलोडेड वर्जन! देखिए इमरान हाशमी का अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड पर एक बार फिर से पुराने हिट गानों के रीमिक्स खुमार चढ़ा हुआ है. हर दिन किसी गाने का रीमिक्स वर्जन सुनाई दे रहा है. इसी कड़ी में अब इमरान हाशमी की एक्टिंग और हिमेश रेशमिया की आवाज में धमाल मचाने वाले एक गाने का रीलोडेड वर्जन सामने आया है. जो रिलीज के अगले ही घंटे में लाखों को अपना दीवाना बना चुका है. 

आज इमरान हाशमी और ऋषि कपूर स्टारर फ़िल्म 'द बॉडी' का गाना 'झलक दिखला जा रीलोडेड' रिलीज किया गया है. यह पुराने गाने 'झलक दिखला जा' का रीमिक्स सॉन्ग है. गाना जबरदस्त म्यूजिक के साथ रिलीज किया गया है. लेकिन इस गाने का फ्लेवर बिलकुल पुराने गाने की तरह ही है. देखिए यह वीडियो...

याद दिला दें कि 'झलक दिखला जा' साल 2006 में आई फिल्म 'अक्सर' में था. अपने दौर में यह गाना हर जवां दिल की धड़कन बना हुआ था, पहले भी ये गाना इमरान हाशमी पर फिल्माया गया था और हिमेश रेशमिया ने गाया था. इस नए गाने में एक बार फिर यह सुपरहिट जोड़ी रिपीट हो रही है. इसके म्यूजिक को बदलने का काम तनिष्क बाग्ची ने बड़ी खूबसूरती से किया है.

बता दें कि इमरान हाशमी और ऋषि कपूर की फिल्म 'द बॉडी' 13 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म भी एक स्पेनिश फिल्म की रीमेक है. 'द बॉडी' नाम की स्पेनिश फिल्म साल 2012 में आई थी. 

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें