John Abraham की पत्नी ने शेयर की पुरानी रोमांटिक तस्वीरें, फैंस ने कही ऐसी बात
Advertisement
trendingNow1667601

John Abraham की पत्नी ने शेयर की पुरानी रोमांटिक तस्वीरें, फैंस ने कही ऐसी बात

प्रिया रुंचल (Priya Runchal) का कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है और वह कभी लाइमलाइट में भी नहीं रहती हैं. 

John Abraham की पत्नी ने शेयर की पुरानी रोमांटिक तस्वीरें, फैंस ने कही ऐसी बात

नई दिल्ली: आमतौर पर बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) अपने निजी जीवन को लेकर कम ही बात करना चाहते हैं. आज से चार साल पहले जॉन अब्राहम (John Abraham) ने प्रिया रुंचल (Priya Runchal) से शादी कर ली थी. जॉन की पत्नी प्रिया ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इसमें जॉन पत्नी और परिवार के अन्य लोगों के साथ नजर आ रहे हैं. प्रिया के सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते ही फैंस ने कमेंट करना शुरू कर दिया.  

  1. जॉन अब्राहम की पत्नी ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की है
  2. इसमें जॉन पत्नी और परिवार के साथ नजर आ रहे हैं
  3. प्रिया सोशल मीडिया पर भी कम ही सक्रिय रहती हैं

प्रिया रुंचल (Priya Runchal) का कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है और वह कभी लाइमलाइट में भी नहीं रहती हैं. प्रिया सोशल मीडिया पर भी कम ही सक्रिय रहती हैं. बहुत कम ऐसे मौके होते हैं जब प्रिया अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. ये तस्वीर एक शादी के प्रोग्राम की है. इसमें जॉन और प्रिया साथ नजर आ रहे हैं. जॉन और प्रिया काफी खुश हैं. प्रिया ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, 'मेरे बचपन के साथी की शादी की पुरानी तस्वीर.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priya Abraham (@priyarunchal) on

एक इंटरव्यू में जॉन अब्राहम ने बताया था कि उनकी पत्नी प्रिया मीडिया से दूर रहना पसंद करती हैं. ऐसा करना उन्हें भी काफी पसंद हैं. जॉन ने कहा था, "असल में वो बहुत प्राइवेट रहने वाली इंसान है. उसने लंदन के बिजनेस स्कूल से अपनी बिजनेस की पढ़ाई पूरी की है. उससे पहले वो लॉस एंजिल्स में थी. आज भी वो अपने काम खुद ही चुनती है. मुझे ये काफी पसंद है."

वर्क फ्रंट की बात करें तो जॉन अब्राहम (John Abraham) आने वाले दिनों में जैकलीन फर्नांडिस और रकूल प्रीत सिंह के साथ लक्ष्य राज आंनद की अगली फिल्म में नजर आएंगे. इसके बाद वो संजय गुप्ता की मुंबई की गैंग्‍गस्टर वाली फिल्म 'मुंबई सागा' में दिखाई देंगे. इसमें उनके साथ सुनील शेट्टी, इमरान हाशमी, काजल अग्रवाल और जैकी श्रॉफ प्रमुख भूमिकाओं में होंगे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news