Jr. NTR: जूनियर एनटीआर का रिकॉर्ड उड़ा देगा सबके होश, बॉलीवुड डेब्यू के लिए ले रहे इतनी मोटी फीस!
Advertisement
trendingNow11857386

Jr. NTR: जूनियर एनटीआर का रिकॉर्ड उड़ा देगा सबके होश, बॉलीवुड डेब्यू के लिए ले रहे इतनी मोटी फीस!

Film War 2: बॉलीवुड के सबसे महंगे सितारों में खान तिकड़ी, अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन शामिल हैं. लेकिन साउथ से आ रहे जूनियर एनटीआर की फीस सबके होश उड़ाने वाली है. वजह यह कि बॉलीवुड सितारों ने दर्जनों फिल्में करके जो फीस ली, वह दक्षिण के इस सितारे को पहली ही हिंदी फिल्म में मिलेगी.

 

Jr. NTR: जूनियर एनटीआर का रिकॉर्ड उड़ा देगा सबके होश, बॉलीवुड डेब्यू के लिए ले रहे इतनी मोटी फीस!

Hrithik Roshan: आरआरआर की ब्लॉकबस्टर सफलता के साथ पैन-इंडिया स्टार बन चुके जूनियर एनटीआर अब बॉलीवुड डेब्यू (Jr. NTR Bollywood Debut) के लिए तैयारी कर रहे हैं. खबर है कि वह वार 2 (Film War 2) में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे. जूनियर एनटीआर साउथ की इंडस्ट्री के सबसे महंगे सितारों में हैं, लेकिन बॉलीवुड में वह अनोखा रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं. उन्हें अपनी पहली हिंदी फिल्म के लिए जो फीस मिल रही है, आज बॉलीवुड में बरसों से काम करे सितारों को तक नसीब नहीं हुई है. आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि जूनियर एनटीआर अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए कितनी फीस चार्ज कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) कर रहा है.

अंदाज खलनायकी का
मुंबई के फिल्मी गलियारों में चर्चा गर्म है कि इस वार 2 के लिए जूनियर एनटीआर की फीस लगभग पचास करोड़ रुपये होगी! फिल्म के प्रोडक्शन यशराज फिल्म्स ने जूनियर एनटीआर की फीस की शर्त को अपनी मंजूरी दे दी है. कहा जा रहा है कि वार 2 में जूनियर एनटीआर का किरदार खलनायकी करता हुआ नजर आएगा. चर्चाओं की मानें तो निर्माताओं ने वार फिल्म को आगे सीरीज में बढ़ाने का फैसला किया है और इसकी कहानी कुछ धूम सीरीज की फिल्मों जैसी रहेगी. यानी ऋतिक रोशन इसमें स्थाई रूप से रहेंगे और खलनायकों का चेहरा बदला जाएगा.

तारा सिंह की जगह
कहा जा रहा है कि वार 2 में जूनियर एनटीआर का किरदार काफी रहस्यमयी रहेगा. खबरें हैं कि फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने हाल ही में जूनियर एनटीआर के साथ मुकालात करके उन्हें फिल्म तथा उनके रोल के बारे में जानकारी दी. अयान मुखर्जी ने उनसे यह मुलाकात हैदराबाद में की. साउथ में जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म देवारा है. इस बीच खबर है कि कुछ और बॉलीवुड निर्माता भी जूनियर एनटीआर को अपनी फिल्म में लेने का प्रयास कर रहे हैं. हाल में गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा ने एक रोचक बात कही. उनसे पूछा गया कि क्या बॉलीवुड का कोई स्टार सनी देओल की जगह तारा सिंह के किरदार की जगह ले सकता है. इस पर अनिल शर्मा ने कहा कि बॉलीवुड में ऐसा कोई नहीं है. मगर साउथ में जूनियर एनटीआर जरूर इस रोल में फिट होंगे.

 

Trending news