close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: रिलीज होते ही छा गया 'जजमेंटल है क्या' का फर्स्ट सॉन्ग, 'द वखरा' ने मचाई धूम

मोस्टअवेटेड फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का पार्टी ट्रैक 'द वखरा सॉन्ग' रिलीज हो चुका है, इस वीडियो में कंगना रनौत और राजकुमार राव का स्टाइलिश लुक इस नजर आ रहा है

VIDEO: रिलीज होते ही छा गया 'जजमेंटल है क्या' का फर्स्ट सॉन्ग, 'द वखरा' ने मचाई धूम

नई दिल्ली: मोस्टअवेटेड फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का पार्टी ट्रैक 'द वखरा सॉन्ग' रिलीज हो चुका है, इस वीडियो में कंगना रनौत और राजकुमार राव का स्टाइलिश लुक इस नजर आ रहा है. इस पार्टी ट्रैक को काफी स्टाइलिश तरीके से फिल्माया गया है. वहीं गाने के बीच बीच में ऐसे सीन डाले गए हैं जो फिल्म की कहानी में लोगों का इंट्रेस्ट बढ़ाने में काफी कामयाब साबित होंगे. गाना इतना घांसू है कि रिलीज होते ही यह वायरल हो गया है. 

यह वखरा सॉन्ग जहां एक तरफ पंजाबी बीट्स थिरकने पर मजबूर कर रही हैं वहीं अंग्रेजी धुनों का तड़का इस गाने को और भी मजबूत बनाता है. हालांकि यह एक फेमस पंजाबी सॉन्ग से इंस्पायर्ड है लेकिन गाने में एक नयापन भी नजर आ रहा है जो इसे बार-बार सुनने के लिए प्रेरित करता है. देखिए यह सॉन्ग...

इस गाने में कंगना और राजकुमार राव जहां एक्टिंग में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं वहीं लुक्स के मामले में भी यह तय करना मुश्किल है कि किसका टशन भारी है. कोर्सेट स्टाइल के आउटफिट, नुकीले जैकेट और एक क्राउन के साथ स्टाइलिश कंगना जबरदस्त दिख रही हैं. गाने को अब तक तकरीबन 5 लाख से ज्यादा व्यूज हासिल हो चुके हैं.

तो दूसरी ओर, राजकुमार स्पोर्ट्स ने हेयरडू के साथ बेहद बिंदास लुक्स दे रहे हैं. 'द वखरा सॉन्ग' बादशाह के ट्रैक का रीक्रिएटेड वर्जन है, जो 2015 में रिलीज हुआ था. इस लेटेस्ट सॉन्ग को नवदेव इंदर, लीजा मिश्रा और राजा कुमारी ने गाया है. संगीत तनिष्क बागची द्वारा दिया गया है, जबकि गीत उनके और नवी कंबोज द्वारा लिखा गया है.

गाने में कंगना को शानदार अंदाज में रैप करते हुए भी देखा जा सकता है. वहीं कंगना वाले इस पार्ट को इसे राजा कुमारी ने लिखा है. गाने की कोरियोग्राफी बॉस्को मार्टिस ने की है. बता दें कि यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज की जाएगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें