close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: 'जजमेंटल है क्या' के सॉन्ग लॉन्च में हुआ हंगामा, पत्रकारों से भिड़ीं कंगना रनौत

इन दिनों कंगना रनौत अपनी फिल्म "जजमेंटल है क्या" के प्रमोशन में बिजी हैं. लेकिन इसके साथ ही उनके और उनकी बहन के विवाद भी लगातार ही सुर्खियों में बने हुए हैं...

VIDEO: 'जजमेंटल है क्या' के सॉन्ग लॉन्च में हुआ हंगामा, पत्रकारों से भिड़ीं कंगना रनौत

मुंबई: इन दिनों कंगना रनौत अपनी फिल्म "जजमेंटल है क्या" के प्रमोशन में बिजी हैं. लेकिन इसके साथ ही उनके और उनकी बहन के विवाद भी लगातार ही सुर्खियों में बने हुए हैं. ऐसे में रविवार को कंगना की आगामी फिल्म का सॉन्ग लॉन्च इवेंट भी हंगामें में बदल गया. जी हां सॉन्ग लॉन्च के दौरान कंगना पत्रकारों से ही उलझ पड़ीं और देखते ही देखते विवाद काफी बढ़ गया. 

बात यह थी कि रविवार शाम कंगना अपनी फिल्म के सॉन्ग लॉन्च पर पहुंची थी. 'वखरा स्वैग' टाइटल वाले इस सॉन्ग लॉन्च के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंगना की मीडिया वालों से झड़प हो गई. एक-दो नहीं कतार में कई पत्रकार थे, जिनसे कंगना भीड़ गईं. यह बात मजाकिया सवाल से शुरू हुई कि वह बॉलीवुड में किस एक्टर को कोड़े मारेंगी. जिस पर कंगना ने रिपोर्टर से कहा कि वह उन्हें नहीं बताना चाहती.

'जजमेंटल है क्या' के ट्रेलर रिलीज पर बोलीं कंगना, 'इंडस्ट्री वाले जाएं तेल लेने...'

कंगना का आरोप है कि कुछ पत्रकार कंगना के खिलाफ जानबूझकर लिख रहे हैं. जिससे कंगना की इमेज और उनकी ब्रांड इन खराब हो रही है. कंगना ने स्टेज पर बैठकर रिपोर्टर से कहा की जो रिपोर्टर उनके खिलाफ स्टोरीज कर रहा है, उसके साथ उन्होंने लंच भी किया है. कई घंटे का इंटरव्यू भी दिया है.हालांकि वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच उस पत्रकार ने कहा कि उसने कंगना का इंटरव्यू किया तो जरूर है लेकिन सिर्फ आधे घंटे का. ना उसने कभी कंगना को कॉल किया और ना ही उन्हें मैसेज किया. पीआर के द्वारा उनका इंटरव्यू हुआ था.

बदल गया कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' का नाम, अब इस टाइटल से होगी रिलीज

इसी दौरान दोनों के बीच-बचाव के लिए बीच में आ रहे होस्ट पर भी मीडिया एग्रेसिव हो गई. होस्ट को शांत रहने के लिए कहा गया. एकता कपूर और राजकुमार राव को यहां बीच बचाव करना पड़ा. लेकिन कंगना तो किसी भी हाल में इस बात को खत्म नहीं करना चाहती थीं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें