Juhi Chawla को पहली नजर में पसंद नहीं आए थे Shahrukh Khan, एक्टर को देख बना लिया था मुंह
X

Juhi Chawla को पहली नजर में पसंद नहीं आए थे Shahrukh Khan, एक्टर को देख बना लिया था मुंह

शाहरुख और जूही (Shahrukh Juhi) की जोड़ी ने कई बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं. दोनों को बेस्ट फ्रेंड भी बताया जाता है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख को पहली बार देख जूही भड़क गई थीं और कहने लगीं ये किस एंगल से आमिर खान (Aamir Khan) जैसा दिखता है? 

Juhi Chawla को पहली नजर में पसंद नहीं आए  थे  Shahrukh Khan, एक्टर को देख बना लिया था मुंह

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस को जूही चावला (Juhi Chawla) और किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जोड़ी को पर्दे पर खूब पसंद किया जाता था. इन दोनों ने कई हिट फिल्में दी हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख खान को पहली बार देखकर जूही चावला (Juhi Chawla) ने मुंह बना लिया था. जूही को शाहरुख बिल्कुल भी पसंद नहीं आए थे. 

'राजू बन गया जेंटलमैन' का किस्सा

एक पुराने वीडियो में जूही और शाहरुख (Juhi And Shahrukh) साथ बैठे हुए हैं और एक्ट्रेस फिल्म 'राजू बन गया जेंटलमैन' (Raju Ban Gaya Gentleman) की शूटिंग के बारे में बता रही होती हैं. जूही ने बताया कि उन्होंने 'कयामत से कयामत तक' फिल्म की जिसमें उनके साथ आमिर खान (Aamir Khan) थे. इस फिल्म को करने के बाद उन्हें 'राजू बन गया जेंटलमैन' की स्क्रिप्ट मिली जो उन्हें काफी पसंद आई. फिल्म की कहानी जानने के बाद जूही ने को-स्टार के बारे में जानना चाहा. फिल्म के मेकर ने बताया कि वो 'फौजी' सीरियल में काम कर चुका है. लेकिन जूही ने वो सीरियल नहीं देखा था. तब मेकर ने उनसे कहा कि वो आमिर जैसे दिखते हैं. यह सुनकर जूही खुश हो गईं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

 

जूही को पसंद नहीं आए थे शाहरुख

जूही ने वीडियो में बताया कि जब वो सेट पर गईं तो उन्होंने देखा कि एक पतला सा, सांवला सा और लंबे बाल वाला आदमी खड़ा हुआ है, जो किसी भी एंगल से आमिर खान (Aamir Khan) जैसा नहीं दिख रहा था. जूही ने बताया कि उनको देखने के बाद मुझे एहसास हुआ कि अब पीछे नहीं हटा जा सकता है क्योंकि उन्होंने फिल्म साइन कर ली है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

 

जूही और शाहरुख की जोड़ी ने मचाया धमाल

जूही ने आगे वीडियो में बताया कि उन्हें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ काम करने में मजा आया. वो भले ही न्यूकमर थे लेकिन कॉन्फिडेंस उनके अंदर भरपूर था. बाद में, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और जूही चावला (Juhi Chawla) की जोड़ी ने 'डर', 'यस बॉस', 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी', 'वन टू का फोर', 'राम जाने' जैसी कई फिल्मों में काम किया. आपको बता दें, दोनों बिजनेस पार्टनर भी हैं. शाहरुख और जूही इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं.

VIDEO

यह भी पढ़ें- 15 हजार डोनेट कर खूब लूटी वाहवाही, Sonu Sood ने दिया सबसे अमीर महिला का टैग

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news