Juhi Chawla की तरह बबली और खूबसूरत है उनकी बेटी जान्हवी मेहता, फोटो देख फैन्स ने कहा- 'ये तो बिल्कुल अपनी मां जैसी है'
Advertisement
trendingNow11602379

Juhi Chawla की तरह बबली और खूबसूरत है उनकी बेटी जान्हवी मेहता, फोटो देख फैन्स ने कहा- 'ये तो बिल्कुल अपनी मां जैसी है'

Juhi Chawla: 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla Daughter) की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्हें देखकर फैंस भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. जूही की बेटी जान्हवी मेहता (jahnavi mehta) बेहद खूबसूरत हैं.

 

juhi chawla

Juhi Chawla Daughter: 90 के दशक में अपनी खूबसूरत स्माइल और बेहतरीन एक्टिंग से करोड़ों दिलों में जगह बनाने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) ने अपने करियर के पीक पर पहुंचकर मशहूर बिजनेसमैन जय मेहता (Jai Mehta) से शादी की. जय और जूही के 2 बच्चें हैं एक बेटा जिसका नाम अर्जुन मेहता है और एक बेटी जिसका नाम जान्हवी मेहता (Jahnavi Mehta) है. अब जूही की बेटी जान्हवी की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. इतना ही नहीं फैंस उन्हें बिल्कुल जूही की तरह ही बता रहे हैं. भले ही जूही और जय मेहता की बेटी लाइमलाइट से दूर ही रहती है लेकिन सोशल मीडिया की नजरों से वो भी नहीं बच पाईं.

वायरल हो रही हैं जान्हवी की फोटो

हम सभी जानते हैं कि अपने दौर में जूही चावला ने बॉलीवुड के हर बड़े निर्माता-निर्देशक और एक्टर के साथ काम किया. लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत ही सादा हैं. जूही और जय के बच्चे लाइम लाइट से दूर ही रहते हैं. हालांकि, कई बार जूही अपनी बेटी के साथ स्पॉट हुई हैं. अब जूही के फैंस उनकी बेटी को लेकर बातें कर रहे हैं. जूही की बेटी जान्हवी मेहता बहुत ही खूबसूरत हैं. उनका लुक काफी हद तक अपनी मां जूही से मिलता है. फैंस भी उन्हें जूही की कॉर्बन कॉपी बता रहे हैं और जान्हवी की खूबसूरती और सादगी की जमकर तारीफ भी कर रहे है. एक यूजर ने जान्हवी की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- 'ये तो बिल्कुल दूसरी जूही चावला लग रही है'.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

 

नहीं बनना चाहतीं एक्ट्रेस

 

अपनी मां जूही चावला की तरह जान्हवी मेहता एक्ट्रेस नहीं बनाना चाहतीं. आपको बता दें कि जान्हवी को स्पोर्ट्स और राइटिंग में दिलचस्पी है. जूही ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए कहा था कि जान्हवी को पढ़ने का काफी शौक है. पूरी दुनिया में उसे सबसे ज्यादा किताबें पसंद हैं. एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि उनकी बेटी राइटर बनना चाहती हैं. खैर, आगे चलकर क्या होगा ये तो वक्त ही पता चल जाएगा. बात करें जूही की तो उन्होंने अपने अब तक के शानदार करियर में 'डर', 'मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी', 'कयामत से कयामत तक', 'यस बॉस' और 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' जैसी कई हिट फिल्में दी हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news