सामने आई 'तानाजी' से काजोल-अजय देवगन की नई तस्वीर! लोग बोले- 'जबरदस्त'

तस्वीर के साझा होते ही दोनों सितारों के प्रशंसकों ने उन पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया. 

सामने आई 'तानाजी' से काजोल-अजय देवगन की नई तस्वीर! लोग बोले- 'जबरदस्त'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) लंबे समय बाद अपनी पत्नी काजोल (Kajol) के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं. दोनों एक बार फिर फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' में नजर आने वाले हैं. वहीं अब काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है.  

यह तस्वीर फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' से ही है. काजोल (Kajol) ने इंस्टाग्राम पर पति अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ पोज देती हुई यह नई तस्वीर शेयर की है. जिसके सामने आते ही यह वायरल हो चुकी है. देखिए यह तस्वीर..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

In character or not?? Guess  #TanhajiMarathiTrailer on 10th December. #TanhajiTheUnsungWarrior

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

तस्वीर में दोनों 'तानाजी : द अनसंग वारियर (Tanhaji The Unsun Warrior)' के किरदार के गेटअप में नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में काजोल ने लिखा है, "हम किरदार में हैं या नहीं? अंदाजा लगाए."

तस्वीर के साझा होते ही दोनों सितारों के प्रशंसकों ने उन पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "बिल्कुल किरदार में हैं." वहीं दूसरे ने लिखा, "प्यारे दिख रहे हो." अन्य ने लिखा, "सुंदर जोड़ी."

बता दें 'तानाजी : द अनसंग वारियर' को अजय देवगन की एडीएफ और भूषण कुमार की टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रही है. फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है. फिल्म में कालोज और अजय देवगन के साथ सैफ अली खान, शरद केलकर और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह 10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी. (इनपुट आइएएनएस से भी)

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें