Kajol की लाडली अचानक हो गईं इतनी सुंदर, खूबसूरती पर हुईं ट्रोल! अब मां ने शेयर किए बेटी के ब्यूटी सीक्रेट्स
Advertisement
trendingNow11445585

Kajol की लाडली अचानक हो गईं इतनी सुंदर, खूबसूरती पर हुईं ट्रोल! अब मां ने शेयर किए बेटी के ब्यूटी सीक्रेट्स

Kajol Daughter Nysa Devgn के ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को चौंका दिया है और इस बात पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. अब, पहली बार निसा की मां, एक्ट्रेस काजोल ने इसपर खुलकर बात की है और अपनी बेटी के ब्यूटी सीक्रेट्स का खुलासा किया है..

Kajol की लाडली अचानक हो गईं इतनी सुंदर, खूबसूरती पर हुईं ट्रोल! अब मां ने शेयर किए बेटी के ब्यूटी सीक्रेट्स

Nysa Devgn Trolled for Sudden Transformation: बॉलीवुड में हमेशा से ही एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को जितनी लाइमलाइट दी जाती है, उतना ही ध्यान उनके बच्चों पर भी रखा जाता है, फिर वो चाहे छोटे हों या बड़े. ऐसी ही एक स्टारकिड निसा देवगन (Nysa Devgn) भी हैं, जिनपर मीडिया की नजर हमेशा रहती है. काजोल और अजय देवगन की बेटी के सडन ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन (Nysa Devgn Beauty Transformation) ने सबको चौंका दिया है और किसी को भी इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है कि किसी में इतना बदलाव कैसे आ सकता है. निसा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जाता है लेकिन उनके या उनके परिवार में से किसी ने भी इस बारे में कुछ नहीं कहा है. अब, निसा की मां, काजोल ने अपनी बेटी के ब्यूटी सीक्रेट्स का खुलासा किया है. आइये जानते हैं कि उनका क्या कहना है...

Nysa Devgn के ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन पर नहीं हो रहा लोगों को यकीन 

तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अजय देवगन और काजोल (Ajay Devgn Kajol) की लाडली, निसा देवगन (Nysa Devgn) नेटिजेन्स की ट्रोलिंग लिस्ट में सबसे ऊपर रहती हैं. उनके सडन ब्यूटी ट्रांसफॉर्मेशन ने सभी को चौंका दिया है और इस बदलाव पर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं. हाल ही में, एक दिवाली पार्टी में निसा को देखकर कई लोगों ने इस स्टारकिड को पहचानने से भी इनकार कर दिया था. 

इस तरह ट्रोल हो रही हैं Ajay Devgn-Kajol की बेटी 

निसा की तस्वीरों पर कई कमेन्ट्स आते रहते हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या करवाया है जो वो अचानक इतनी अलग और ग्लैमरस लगने लगी हैं. ज्यादातर लोगों को लगता है कि फेस कट, कॉम्प्लेक्शन समेत निसा के चेहरे में जितने भी बदलाव हैं, उन सबका श्रेय सर्जरी, बोटॉक्स और व्हाइटनिंग इन्जेक्शन्स को जाता है. अब, एक इंटरव्यू में काजोल ने इस बारे में खुलकर बात की है. 

मां Kajol ने बताए बेटी के ब्यूटी सीक्रेट्स 

DNA की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक इंटरव्यू में काजोल ने इस इशू को अड्रेस किया और अपनी बेटी के ट्रांसफॉर्मेशन के पीछे के राज का खुलासा किया. काजोल ने बताया कि वो भी निसा से ही ब्यूटी टिप्स लेना पसंद करती हैं क्योंकि वो इन सब बातों का काफी ध्यान रखती है. काजोल बताती हैं कि निसा इंटरनेट पर काफी एक्टिव हैं और ब्यूटी हैक्स को लेकर बहुत कुछ जानती हैं. 

ऐसा है Nysa का ब्यूटी रूटीन 

निसा की मां ने मीडिया को बताया कि निसा हफ्ते में तीन बार फेस मास्क का इस्तेमाल करती हैं और काजोल को भी यही सजेस्ट करती हैं. इतना ही नहीं, निसा अपने पापा की तरह फिटनेस का भी खास ध्यान रखती हैं और योगा और कार्डियो हर दिन करती हैं. डाइट की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक निसा देवगन अपना दिन दो से तीन ग्लास गरम पानी पीकर शुरू करती हैं और वो ऐसा खाली पेट करती हैं. इसके बाद वो नाश्ते में उबले हुए अंडे, ताजे फल और ओटमील खाती हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news