Lust Stories 2 का टीज़र हुआ आउट! 48 साल कि Kajol का दिखेगा बोल्ड अंदाज
Advertisement
trendingNow11726772

Lust Stories 2 का टीज़र हुआ आउट! 48 साल कि Kajol का दिखेगा बोल्ड अंदाज

लस्ट स्टोरीज़ 2 का टिजर रिलीज कर दिया गया है. इस टीजर ने लोगों के बीच खलबली मचा दी है. इस सीरीज में 9 टैलेंटेड एक्टर, 4 दिग्गज डायरेक्टर, और 4 नई कहानी की शुरुआत होगी. टीजर में गजब का क्लास है, सैसीनेस है, ह्यूमर है. 

Lust Stories 2 का टीज़र हुआ आउट! 48 साल कि Kajol का दिखेगा बोल्ड अंदाज

Lust stories 2 : लस्ट स्टोरीज़ 2 का टिजर रिलीज हो चुका है. इस टीजर ने लोगों के बीच खलबली मचा दी है. इस सीरीज में 9 टैलेंटेड एक्टर, 4 दिग्गज डायरेक्टर, और 4 नई कहानी की शुरुआत होगी. टीजर में गजब का क्लास है, सैसीनेस है, ह्यूमर है. इस  सीरीज में कई शेड्स देखने को मिलेंगे. इस सीरीज के पहले पार्ट को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. जिसके बाद अब इस सीरीज का दूसरा पार्ट रिलीज होने वाला है. इस सीरीज में काजोल, नीना गुप्ता, तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, मृणाल ठाकुर और विजय वर्मा और अन्य स्टार्स मौजूद हैं. 

29 जून को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

जरा सोचिए जब एक साथ एक ही सीरीज में इतने कमाल के एक्टर्स एक साथ नजर आएंगे तो दर्शकों का डबल मनोरंजन होगा. टीजर के बाद फैंस को सीरीज के रिलीज का इंतजार हैं. लस्ट स्टोरीज़ 2 को पहले पार्ट की तरह ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.  इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर 29 जून 2023 को देख सकते हैं.  इस फिल्म के डायरेक्टर ने पहले पार्ट के सक्सेस के बाद दूसरे पार्ट को बनाने का फैसला किया था. ऐसे में रुचिका कपूर ने कहा, "लस्ट स्टोरीज चार नई, कहानियों के साथ लौट रही है. ये सीरीज में अलग कहानी को दिखाया गया है और हम अपने दर्शकों के सामने नई सीरीज पेश करने के लिए काफी उत्साहित है". 

 

सोशल मीडिया पर टीजर को मिल रहा ढ़ेर सारा प्यार

बता दें, लस्ट स्टोरीज़ 1 साल 2018 में रिलीज हुई थी. इस सीरीज में कियारा आडवाणी नजर आई थीं और इनके साथ Akash Thosar,विक्की कौशल, नेहा धूपिया, राधिका आप्टे, भूमि पेडनेकर, मनीषा कोइराला जैसे अन्य स्टार्स नजर आए थे. पार्ट 1 में 4 डायरेक्टर्स की कहानी दिखाई गई थी. लस्ट स्टोरीज़ 1 को करण जौहर,अनुराग कश्यप,जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी द्वारा बनाई गई थी. बात अगर लस्ट स्टोरीज़ 2 की करे तो इसका टीजर रिलीज हो चुका हैं, और लोगों को खूब पसंद आ रहा हैं. सोशल मीडिया पर टीजर को लेकर काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है. ऐसे में लोग सीरीज को देखने के लिए काफी बेकरार हैं. 

Trending news