तनीषा और काजोल का बिगड़ गया था रिश्ता! लोगों की इस बुरी आदत ने कर दिया था सब खराब
Advertisement
trendingNow12486835

तनीषा और काजोल का बिगड़ गया था रिश्ता! लोगों की इस बुरी आदत ने कर दिया था सब खराब

काजोल ने छोटी बहन तनीषा के साथ रिश्ता कैसा है इस पर खुलकर बात की. काजोल ने कहा कि लोगों के कम्पेरिजन की वजह से हमारे रिश्ते पर कुछ वक्त के इफेक्ट जरूर पड़ा था.लेकिन अब सब कुछ ठीक है. एक्ट्रेस का ये बयान तेजी से वायरल हो रहा है.

 

काजोल और तनीषा मुखर्जी

Kajol Tanishaa Comparisons Affected Bond: काजोल और तनीषा के बीच 4 साल का डिफरेंस हैं. काजोल 50 की है तो वहीं तनीषा 46 साल की हैं और अभी तक कुंवारी हैं. ये दोनों बहनें हाल ही में हुई दुर्गा पूजा में एक दूसरे का ख्याल रखते दिखी थीं. लेकिन हाल ही में काजोल ने बताया कि दोनों के बीच कई बार एक्टिंग और बाकी चीजों को लेकर कम्पैरिजन हुआ. जिसकी वजह से हम दोनों के रिश्ते पर खराब असर पड़ा. जानिए कम्पेरिजन के बाद अब काजोल और उनकी छोटी बहन तनीषा का आपस में बॉन्ड कैसा है.

कम्पेरिजन से बड़ा रिश्ते पर बुरा असर
काजोल (Kajol) की फिल्म 'दो पत्ती' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले काजोल लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रही है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने और तनीषा के रिलेशनशिप के बारे में बात की. न्यूज 18 शोशा से बातचीत के दौरान काजोल ने कहा कि 'छोटी बहन से कम्पेरिजन होने का असर उनके और उनकी बहन के रिश्ते पर काफी बुरा पड़ा. 'दो पत्ती' फिल्म में दो बहनों की दुश्मनी दिखाई गई है.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

'आमी जे तोमार' में भिड़ीं दोनों मंजुलिका, क्या करेगा रूह बाबा? टीजर रिलीज

इस बारे में बात करते हुए काजोल ने कहा- 'मैं तो यहीं कहूंगी की इसका बुरा असर पड़ता है. लेकिन हम दोनों ने आपस में सब कुछ सुलझा लिया. हम लोगों के खिलाफ ऐसा कुछ नहीं था जिसे सुलझाया ना जा सके. तनीषा फिल्मों में है और फिल्में कर रही है. तो पहले था लेकिन अब ऐसा कुछ भी नहीं है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

तनीषा का ये था जवाब

तनीषा (Tanishaa Mukerji) ने इससे पहले इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में अपने और काजोल के बारे में बात की थी. तनीषा ने कहा था- 'ये चीजें मेरे ऊपर असर नहीं डालती. मैं अपनी और अपनी बहन को कम्पेरिजन के तौर पर बिल्कुल नहीं देखती. यहां तक कि मैं दूसरे एक्टर्स से भी अपना कम्पेरिजन नहीं करती. आखिर क्यों मैं किसी और से अपना कम्पेरिजन करूं? हर एक्टर की अपनी अलग जर्नी होती है.' आपको बता दें, 'दो पत्ती' सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जो नेटफ्लिक्स पर 25 सितंबर को रिलीज होगी. इसमें काजोल के अलावा कृति सेनन लीड रोल में हैं. 

 

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal 

पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.  

Trending news