close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

YouTube पर हिट हुआ 'कलंक' का टीजर, 24 घंटे में 2.6 करोड़ से ज्यादा व्यूज

'कलंक' के टीजर को इतनी सराहना मिल रही है कि टीजर को 24 घंटे में 2.6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

YouTube पर हिट हुआ 'कलंक' का टीजर, 24 घंटे में 2.6 करोड़ से ज्यादा व्यूज
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'कलंक' के टीजर को काफी प्यार और सराहना मिल रही है और इसके टीजर को 24 घंटे में 2.6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. रिलीज हुए टीजर में फिल्म के कलाकार माधुरी दीक्षित नेने, आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, वरुण धवन और सोनाक्षी सिन्हा के किरदारों की झलक दिखाई गई है. इसे यूट्यूब, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर 24 घंटे में 2.6 करोड़ व्यूज मिले हैं. 

1940 की पृष्ठभूमि पर आधारित 'कलंक' के टीजर में फिल्म के सभी प्रमुख कलाकार नजर आ रहे हैं. टीजर को 2.6 करोड़ व्यूज मिलने से उत्साहित वरुण ने कहा कि 'कलंक' के टीजर को एक दिन में सबसे ज्यादा व्यूज मिले हैं. 

नफरत की आग के बीच सुलगता नजर आया 'रूप-जफर' का प्यार

वहीं, फिल्म की सह-निर्माता फॉक्स स्टार हिंदी ने ट्वीट कर कहा, 'हमारी अनंत प्रेम कहानी को इतना प्यार जताने के लिए धन्यवाद.'

बता दें कि फिल्म का निर्माण करण जौहर और साजिद नाडियावाला कर रहे हैं. फिल्म में वरुण धवन 'जफर', आदित्य रॉय कपूर 'देव चौधरी', संजय दत्त 'बलराज चौधरी' के किरदारों में नजर आएंगे. तो वहीं आलिया भट्ट 'रूप', सोनाक्षी सिन्हा 'सत्या' और माधुरी दीक्षित 'बहार बेगम' के किरदारों में नजर आने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें