Kamaal R Khan Arrest: जब एक फिल्म रिव्यू करने के लिए KRK ने मांगे 25 लाख! देखिए उनके सबसे विवादित Tweets
Advertisement

Kamaal R Khan Arrest: जब एक फिल्म रिव्यू करने के लिए KRK ने मांगे 25 लाख! देखिए उनके सबसे विवादित Tweets

Kamaal R Khan Arrested: कमाल आर खान (KRK) को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है और इसकी वजह उनका साल 2020 का एक ट्वीट है. आइए उनके सबसे विवादित ट्वीट्स पर एक नजर डालते हैं..

 

Kamaal R Khan Arrest: जब एक फिल्म रिव्यू करने के लिए KRK ने मांगे 25 लाख! देखिए उनके सबसे विवादित Tweets

Kamaal R Khan Controversial Tweets: कमाल आर खान (KRK) वैसे तो एक एक्टर और एक फिल्म क्रिटिक हैं लेकिन उनकी पहचान उनके ट्वीट्स से है. कमाल आर खान हर समय अपने ट्वीट्स की वजह से लाइमलाइट में रहे हैं. KRK ने कई सालों से एक्टर्स की फिल्मों को लेकर काफी बुरा भला कहा है और उनकी पर्सनल लाइफ पर कमेंट करने से भी कमाल आर खान कभी पीछे नहीं हटे हैं. एक बार उन्होंने ट्वीट करके एक एक्टर से कहा था कि फिल्म रिव्यू करने के लिए उन्हें 25 लाख रुपये चाहिए. आइए Kamaal R Khan के सबसे Controversial Tweets पर एक नजर डालते हैं.. 

जब एक फिल्म रिव्यू करने के लिए KRK ने मांगे थे 25 लाख रुपये!

काफी समय पहले फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने गुरमीत राम रहीम को ट्वीट करके कहा था, 'मैं इस दुनिया का सबसे अच्छा क्रिटिक हूं और अगर आप चाहते हैं कि मैं आपकी फिल्म #MSGLionHeart को रिव्यू करूं तो आपको मुझे 25 लाख रुपये की फीस देनी होगी'. केआरके का फिल्म रिव्यू करने के लिए पैसे मांगना इस बात का प्रमाण है कि उनके रिव्यू में कोई सच्चाई नहीं होती होगी. 

Alia Bhatt पर किया था कमेंट, नाराज हो गए थे Sidharth 

फिल्मों के साथ-साथ कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने लोगों की पर्सनल लाइफ को भी नहीं छोड़ा है. काफी समय पहले, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने एक जॉइन्ट फोटोशूट कराया था जिसमें आलिया ने बिकिनी पहनी हुई थी. इस फोटो पर KRK ने ट्वीट किया था कि आलिया 'एक बच्ची जैसी लग रही है लेकिन फिर भी लोग उनसे इस तरह के कपड़े पहनवा रहे हैं'. इस बात पर सिद्धार्थ की कमाल आर खान से झिक-झिक भी हो गई थी. 

बॉडी शेमिंग हो या फिर करियर, हर बात पर Kamaal R Khan ने अपनी ओपिनियन दी है और लगभग सभी सितारों के साथ उलझ पड़े हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news