कमाल खान बोले- अमित शाह ने कहा है मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं तो हिंसा क्यों?

कमाल खान के इस ट्वीट पर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. एक ने ट्वीट किया कि आप हिम्मतवाले हो जो सच बोल दिया है. एक अन्य ने  लिखा कि भाई जी, कई नेताओं की राजनीति खत्म होने वाली है तो झुंझलाहट में लोगो को भड़का कर अपने ही देश की संपत्ति का नुकसान करवा रहे है.

कमाल खान बोले- अमित शाह ने कहा है मुसलमानों को डरने की जरूरत नहीं तो हिंसा क्यों?
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAB) को लेकर हो रही हिंसा के बीच अब बॉलीवड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान यानी KRK ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि अमित शाह जी ने साफ-साफ कहा कि मुसलमानों को भारत में डरने की कोई जरूरत नहीं. सरकार उनको बाहर नहीं कर रही है, ये विधेयक कुछ जरूरतमंद लोगों को नागरिकता देने के लिए है. मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि लोग कुछ नेताओं के बातों में आकर हिंसक क्यों हो रहे हैं.

कमाल खान के इस ट्वीट पर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं. एक ने ट्वीट किया कि आप हिम्मतवाले हो जो सच बोल दिया है. एक ने लिखा कि भाई जी, कई नेताओं की राजनीति खत्म होने वाली है तो झुंझलाहट में लोगो को भड़का कर अपने ही देश की संपत्ति का नुकसान करवा रहे है.

एक यूजर ने लिखा कि काश आपकी तरह सभी को ये बात समझ आ जाती. एक ने लिखा कि आपने 1 नंबर बात बोली है. एक ने लिखा आप हमारे विपक्ष से ज्यादा समझदार हैं. एक ने लिखा कि मुझे पहली बार आपका ट्वीट अच्छा लगा. वाह KRK वाह!

वैसे इस मामले पर अभिनेता फरहान अख्तर ट्रोल हो गए हैं. एक यूजर ने फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि अपनी कौम तक ये बात पहुंचाएं कि मेरे देश की संपत्ति को बर्बाद न करें. फिर जब इन्हें गिरफ्तार करके पीटा जाएगा, तो रोना मत. यूजर ने इस ट्वीट में जावेद अख्तर और शबाना आजमी को भी टैग किया था. इसके जवाब में फरहान अख्तर ने ट्वीट किया-  'बीगॉट नंबर 1' (कट्टर नंबर वन). मैं डेविड धवन को रिक्वेस्ट करने जा रहा हूं कि तुम्हें 'कट्टर नंबर वन' में कास्ट करें. तुम इस रोल के लिए परफेक्ट हो. फरहान ने हिंसा त्यागने की अपील करने के बजाय ऐसा ट्वीट किया. 

फरहान अपने ट्वीट के माध्यम से इस हिंसा का विरोध करने के बजाय कहीं- कहीं मूक समर्थन में दिखाई दिए तो ट्रोल हो गए.  एक यूजर ने लिखा- इस लॉजिक के हिसाब से तो तुम्हें ही डेविड धवन से रोल मांगना चाहिए. एक ने लिखा- अपने 'भाइयों' के खिलाफ कभी नहीं बोलोगे. एक यूजर अनंत कदम ने फरहान अख्तर को लिखा कि पर्दे पर मिल्खा सिंह बनने से कोई असल मे मिल्खा नहीं बनता, जिस देश ने इन जैसे दोगले को स्टार किया उसी देश की राष्ट्रीय सम्पति नष्ट करने पर हर्षित हो रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें