Kangana Ranaut ने Priyanka Chopra को कहा 'सेक्युलर पपी', इस बात पर हैं नाराज
Advertisement

Kangana Ranaut ने Priyanka Chopra को कहा 'सेक्युलर पपी', इस बात पर हैं नाराज

Kangana Ranaut And Priyanka Chopra Controversy: कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा और सोशल मीडिया पर उन्हें सेक्युलर पपी कह डाला.

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. वह अपनी बेबाकी के चलते आए दिन लोगों से पंगे लेती नजर आती हैं. इस बार कंगना के निशाने पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हैं, जिन्हें उन्होंने सरे आम सेक्युलर पपी कह दिया है.

  1. कंगना रनौत ने प्रियंका चोपड़ा पर दिया विवादित बयान
  2. इंस्टाग्राम पर खुलेआम कहा, सेक्युलर पपी
  3. वायरल हो रहा है कंगना का ये पोस्ट

इंटरनेशनल एड फिल्म पर आया गुस्सा 

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को लेकर ऐसा बयान दिया है कि लोग हैरान रह गए हैं. प्रियंका के चाहने वालों को भी कंगना का ये बयान गले से नहीं उतर रहा. कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इंटरनेशनल मीडिया कंपनी का हायरिंग एड देखने के बाद प्रियंका चोपड़ा को सेक्युलर पपी कह दिया है. देखिए कंगना का बयान...

fallback

क्यों साधा प्रियंका पर निशाना 

दरअसल, एक विदेशी मीडिया कंपनी ने भारत में अपने करेस्पॉन्डेंट नियुक्त करने के लिए की जॉब निकाली है. जिसके लिए मीडिया हाउस ने जो योग्यताओं में यह लिखा है कि पत्रकार भारतीय सरकार की आलोचना करने से न हिचके. इस बात को पढ़ते ही कंगना रनौत का पारा गरम हो गया और इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्होंने प्रियंका चोपड़ा पर निशाना साधा है. कंगना ने प्रियंका पर आरोप लगाया है कि वो विदेश में काम पाने के लिए सेक्युलर होने का ड्रामा करने लगी हैं.

क्या लिखा कंगना ने 

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, 'यह केवल पत्रकारिता तक सीमित नहीं है. प्रियंका चोपड़ा एक समय देशभक्त होती थीं और अब वो सेक्युलर पपी बन गई हैं. मोदी की फैन से वो जिस तरह से उनकी क्रिटीक में तब्दील हुई हैं, वो साफ-साफ उनकी नफरत दर्शाती है. साफ है कि रोटी के लिए दुनिया नाचती है. अपने देश में फ्रीडम तो है, जो करना है करो.'

VIDEO

पहले भी ले चुके हैं पंगा 

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कंगना रनौत ने किसी अन्य  बॉलीवुड सेलेब के बारे विवादित बात कही हो. वह पहले भी ऐसे विवादित बयान दे चुकी हैं. करण जौहर, तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, जावेद अख्तर, ऋतिक रोशन जैसे कई सेलेब्स से उनका विवाद जग जाहिर है. हालांकि अब तक इस पर प्रियंका चोपड़ा का कोई जवाब सामने नहीं आया है. 

इसे भी पढ़ें: Javed Akhtar ने Kangana Ranaut पर लगाए चौंकाने वाले आरोप, मुश्किल में 'क्वीन'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news