Zee Rozgar Samachar

Kangana Ranaut ने अब ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली की ऐसे 'खींची टांग'

अकसर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) पर भड़कते और आरोप मढ़ते हुए देखा गया है. लेकिन मुंबई की मेयर की स्टेटमेंट सुनने के बाद कंगना ने ऋतिक और आदित्य को ‘काइंड सोल’ (Kind Soul) बताया है.

Kangana Ranaut ने अब ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली की ऐसे 'खींची टांग'
फोटो साभार

नई दिल्लीः 27 नवंबर को एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को बीएमसी (Brihanmumbai Municipal Corporation) के खिलाफ डिमॉलिशन मामले में राहत मिली है. इसके तुरंत बाद मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर (Kishori Pednekar) ने प्रेस कॉन्प्रेंस जारी कर अपना असंतोष जताया था.

कंगना के खिलाफ बोलीं मुंबई मेयर
एएनआई ने मेयर का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह कंगना और केस के बारे में कह रही हैं. वह कह रही हैं, ‘हर कोई चकित है कि हिमाचल में रहने वाली एक्ट्रेस यहां आती है और मुंबई को पीओके (POK) कहती है. ये दो टके के लोग कोर्ट को अपनी राजनीतिक रंजिश का अखाड़ा बनाना चाहते हैं.’

कंगना ने कही ये बात
इस पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. वह अपने कथित पूर्व बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन और आदित्य पंचोली को दयालु व्यक्ति (Kind Soul) बता रही हैं. उन्होंने बताया कि उन्हें ऐसा क्यों लगा है.
एक्ट्रेस ने ट्वीट में कहा है, ‘पिछले कुछ महीनों से महाराष्ट्र सरकार ने जिस तरह मुझ पर कानूनी कार्रवाई और अत्याचार किये हैं, उससे लगने लगा है कि बॉलीवुड माफिया और आदित्य पंचोली और ऋतिक रोशन जैसे लोग काइंड सोल (Kind Soul) हैं. मैं चकित हूं कि मुझमें ऐसा क्या है कि लोग इतने बिफर जाते हैं.

 

कंगना ने दिया था ऐसा बयान
बता दें कि कंगना ने पहले कहा था कि मुंबई में महाराष्ट्र सरकार और पुलिस के साथ रहने में पीओके जैसा अहसास होता है. इसके बाद कई लोगों ने एक्ट्रेस पर मुंबई को बदनाम करने का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ेः Prabhas की फिल्म Chatrapathi का बनेगा हिन्दी रीमेक, ये तेलुगू स्टार करेगा बॉलीवुड डेब्यू

संजय राउत का विवादित बयान
तब शिवसेना के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कंगना को ‘हरामखोर’ कहा था और उन्हें शहर में न रहने की धमकी दी थी. इसके तुरंत बाद कंगना को Y सिक्योरिटी दी गई थी. जब वह अपने गृह राज्य हिमाचल प्रदेश में थीं, तब बांद्रा स्थित उनके घर को नुकसान पहुंचाया गया था.

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.