Kangana Ranaut ने किया नया दावा, 'Sridevi के बाद मेरी ही Comedy बेहतर'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर डालती ही रहती हैं. कुछ पोस्ट पर उन्हें तारीफ मिलती है तो कुछ पोस्ट पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है. हाल में कंगना (Kangana Ranaut Tweet) ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने खुद की तुलना श्रीदेवी से कर दी. 

Kangana Ranaut ने किया नया दावा, 'Sridevi के बाद मेरी ही Comedy बेहतर'
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ डालती ही रहती हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने 'धाकड़' (Dhakad) और 'थलाइवी' (Thalaivi) के सेट से फोटोज डालकर अपनी तारीफ के कसीदे पढ़े थे और एक बार फिर कंगना (Kangana Ranaut) आ गई हैं खुद की तारीफ करने के लिए. कंगना (Kangana Ranaut Films) ने 'तनु वेड्स मनु' (Tanu Weds Manu) फिल्म के 10 साल पूरे होने पर एक ट्वीट किया और अपनी तारीफ में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) को भी घसीट लिया. हालांकि, कंगना (Kangana Ranaut) का इस तरह श्रीदेवी (Sridevi) को घसीटना फैंस को रास नहीं आया.

कंगना को खुद की कॉमेडी पर नाज

कंगना (Kangana Ranaut) कभी खुद को टॉम क्रूज (Tom Cruise) से बेहतर स्‍टंट करने वाली बता देती हैं तो कभी मेरिल स्‍ट्रीप (Meryl Streep) से खुद की तुलना कर देती हैं. कंगना ने अब एक नया दावा किया है. उनका कहना है कि देश में श्रीदेवी (Sridevi) के बाद वह अकेली ऐक्‍ट्रेस हैं, जो पर्दे पर सही मायने में कॉमेडी करती हैं. इस दावे से इत्तेफाक ना रखने वाली जनता ने भी उन्हें कायदे से ट्रोल कर दिया. 

 

 

यह भी पढ़ें- Teaser Out: सान्या मल्होत्रा का दिखेगा 'Pagglait' अंदाज, इस दिन OTT पर करेगी धमाल

जनता ने कर दिया ट्रोल

'तनु वेड्स मनु' कंगना (Kangana Ranaut) की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. इस फिल्म की बदौलत कंगना को इंडस्ट्री में अच्छी-खासी पहचान मिली. फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut Acting) की अदाकारी ने सबका दिल जीत लिया था. इसी फिल्म के दस साल पूरे होने पर कंगना ने एक ट्वीट किया और फिर वो बुरी तरह से ट्रोल  होने लगीं. कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं सतही/विक्षिप्त भूमिकाओं में फंस गई थी. इस फिल्‍म ने मेरे करियर के आयाम बदल दिए. यह मेनस्‍ट्रीम में मेरी एंट्री थी और वो भी कॉमेडी के साथ. क्‍वीन और दत्तो ने मेरे कॉमिक टाइमिंग को मजबूत किया और मैं अकेली ऐक्‍ट्रेस बन गई, जिसने लिजेंड्री श्रीदेवी के बाद कॉमेडी की.' 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

यह भी पढ़ें- Teaser Out: सान्या मल्होत्रा का दिखेगा 'Pagglait' अंदाज, इस दिन OTT पर करेगी धमाल

VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.