ट्रांसजेंडर बॉक्सर ने तोड़ी महिला एथलीट की नाक! कंगना को आया गुस्सा; बोलीं- 'जैसे घर में आदमी औरत को पीटता है...'
Advertisement
trendingNow12364789

ट्रांसजेंडर बॉक्सर ने तोड़ी महिला एथलीट की नाक! कंगना को आया गुस्सा; बोलीं- 'जैसे घर में आदमी औरत को पीटता है...'

Paris Olympics 2024: हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसे कई पोस्ट वायरल हो रहे हैं, जो पेरिस ओलंपिक 2024 के हैं. जहां एक ट्रांसजेंडर बॉक्सर ने महिला एथलीट की नाक तोड़ दी, जिसको लेकर हर कोई अपनी नाराजगी जाहिर कर रहा है और इस लिस्ट में कंगना रनौत का नाम भी शामिल हो चुका है. उनका पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो इस चीज को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रही हैं. 

Kangana Ranaut Angry On Paris Olympics 2024

Kangana Ranaut Angry On Paris Olympics 2024: पेरिस ओलंपिक 2024 काफी जोरों-शोरों के साथ आगे बढ़ रहा है, जहां दुनिया भर के खिलाड़ी अपना दम दिखा रहे हैं और अपने देश के लिए मेडल हासिल कर रहे हैं. ऐसे में भारतीय खिलाड़ियों मे भी पेरिस ओलंपिक 2024 में अपने देश का खूब नाम रोशन किया है. हालांकि, इसी बीच ऐसे कई पोस्ट वायरल हो रहे हैं, जिन्होंने दर्शकों का खूब ध्यान खींचा. ये सभी पोस्ट पेरिस ओलंपिक 2024 की ही हैं. 

जहां एक ट्रांसजेंडर बॉक्सर ने महिला एथलीट की नाक तोड़ दी, जिसको लेकर हर कोई अपनी नाराजगी जाहिर कर रहा है. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया के जरिए अपनी नाराजगी और गुस्सा साफ जाहिर किया है. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ पोस्ट किए जो तेजी से वायरल हो रहे हैं. साथ ही उनको काफी यूजर्स का सपोर्ट भी मिल रहा है. कंगना ने अपने पोस्ट में इसको घरेलू हिंसा बताया है. 

ट्रांसजेंडर बॉक्सर ने तोड़ी महिला एथलीट की नाक

दरअसल, गुरुवार को अल्जीरियाई की ट्रांसजेंडर बॉक्सर इमान खलीफ और एंजेला कैरिनी महिलाओं की 66 किलोग्राम भारवर्ग फाइट में इमान ने एंजेला को दूसरी बार में ऐसा पंच मारा कि उनकी नाट कही टूट गई, जिसके बाद एंजेला दर्द से रोने लगीं. ये मामला इतना बढ़ गया कि इसको लेकर कई बड़ी हस्तियों ने अपना हैरानी भरा रिएक्शन दिया, जिनमें एलन मस्क का नाम भी शामिल है. इसी बीच कंगना रनौत इस मुद्दे से कैसे दूर रह सकती है. उन्होंने भी इस मामले को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की. 

'बिग बॉस ओटीटी 3' के टॉप 5 में आकर बाहर हुए ये 3 बड़े दावेदार? नाम जानकर रह जाएगे हैरान

fallback

कंगना ने जाहिर किया अपना गुस्सा 

कगंना ने इमान खलीफी को एक आदमी बताया था और कहा कि महिला खिलाड़ी का सामना एक आदमी के साथ हुआ. कंगना ने लिखा, 'इस लड़की को 7 फीट के आदमी के साथ लड़ना पड़ा, जो एक मर्द के तौर पर पैदा हुआ है. उसकी बॉडी के सभी पार्ट्स आदमियों वाले थे. उसका बर्ताव और लुक दोनों आदमियों वाले हैं. वो एक महिला को बॉक्सिंग मैच ऐसे मार रहा था जैसे घर पर आदमी एक औरत को पीटता है. हालांकि, वो खुद को महिला बताता है. इसलिए आप खुद अंदाजा लगा लीजिए कि ये बॉक्सिंग मैच किसने जीता है'? 

fallback

हर मुद्दे पर रखती हैं अपनी राय

कंगना ने आगे लिखा, 'समाज सुधार का दावा करना बहुत ही गलत है और इसको बढ़ावा नहीं देना चाहिए. जाग जाइए, इससे पहले कि आपकी बेटियों की नौकरी और मेडल उनसे छीन लिए जाए. #savewomensports'. ये कोई पहला मामला नहीं है, जहां कंगना ने अपनी राय रखी है. एक्ट्रेस हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं, जिसके लिए कई बार लोग उनको ट्रोल भी कर देते हैं, लेकिन इससे कंगना को रत्ती भर भी फर्क नहीं पड़ता. कंगना एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बीजेपी सांसद भी बन चुकी हैं. 

Trending news