BMC की कार्रवाई पर कंगना ने कहा- 'बाबर तोड़ेगा लेकिन फिर बनेगा राम मंदिर'
Advertisement

BMC की कार्रवाई पर कंगना ने कहा- 'बाबर तोड़ेगा लेकिन फिर बनेगा राम मंदिर'

शिवसेना नेताओं की धमकी के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत आज मुंबई पहुंचने वाली हैं. बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के एक हिस्से को अवैध बताकर तोड़फोड़ की कार्रवाई की है.

BMC की कार्रवाई पर कंगना ने कहा- 'बाबर तोड़ेगा लेकिन फिर बनेगा राम मंदिर'

मुंबई: शिवसेना नेताओं की धमकी के बीच अभिनेत्री कंगना रनौत आज मुंबई पहुंचने वाली हैं. बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के एक हिस्से को अवैध बताकर तोड़फोड़ की कार्रवाई की. पहले बीएमसी ने एक नोटिस चिपकाया और अवैध निर्माण तोड़ने की बात कही और थोड़ी ही देर में बीएमसी के अधिकारी हथौड़ा लेकर कंगना के ऑफिस पहुंच गए. ऑफिस के भीतर तोड़फोड़ की.  करीब ढाई घंटे की कार्रवाई के बाद कंगना के दफ्तर से बीएमसी टीम लौट गई. बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई जारी है.  

कंगना ने बीएमसी की तुलना बाबर से की. कंगना ने कहा कि बाबर तोड़ेगा लेकिन राम मंदिर फिर से बनेगा. 

 

 

कंगना के पीछे क्यों पड़ा 'रिया गैंग'?
सुशांत सिंह राजपूत केस में सबसे बड़ी आरोपी रिया चक्रवर्ती जेल में है. जेल जाने का कारण ड्रग्स है. वो ड्रग्स जो इंसान सुशांत जैसे हंसते खेलते इंसान को मौत के मुंह तक ले गए और अब बॉलीवुड की कई हस्तियों का नाम इस ड्रग्स कनेक्शन से जुड़ने लगा है और इन हस्तियों को डर सताने लगा है कि कहीं उनका ये खेल दुनिया के सामने न आ जाए. रिया पर आरोप है कि वो सुशांत के ड्रग्स देती थी, ZEE NEWS के पास इसके सबूत भी हैं.  

#SushantUnseenVideo: सुशांत की मौत से पहले का वो 'वीडियो' जो आपने कभी नहीं देखा!

इस वीडियो के सामने आने के बावजूद बॉलीवुड रिया के साथ है. रिया के समर्तन में उतरा ये बॉलीवुड का रिया गैंग मानता है कि रिया एक लड़की हैं, इसलिए उनके साथ गलत हो रहा है, लेकिन यही बॉलीवुड बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत के खिलाफ चल रहे एजेंडे पर चुप है. और इस सबकी वजह ये है कि कंगना ने बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर खुलकर सच बोल दिया और रिया का नहीं बल्कि सुशांत का साथ दिया. 

कंगना ने सच बोलना पड़ रहा भारी
कंगना जिन्होनें सुशांत की मौत के बाद न्याय की मांग की. बॉलीवुड के नैपोटिज़्म का खुलासा किया. ड्रग कनेक्शन पर खुलकर कंगना ने अपनी राय रखी और यही सच कंगना को भारी पड़ रहा है. रिया गैंग इस सच से बौखला गई और कंगना के खिलाफ खड़ी हो गई. बीएमसी, शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार कंगना पर आरोप लगाने लगी, उन्हें धमकाने लगी. मुंबई आने से उन्हें मना कर दिया गया. सड़कों पर कंगना के खिलाफ नारेबाज़ी होने लगी लेकिन, बॉलीवुड का ये गैंग कंगना के लिए कभी आगे नहीं आया. इन स्टार्स ने कभी कंगना का साथ देते हुए एक ट्वीट तक नहीं किया.  अब देखना ये होगा कि जो स्टार्स महिलाओं की गरिमा और अस्मिता के नाम पर रिया की रिहाई चाहते हैं, उनमें से कितने स्टार कंगना के मुंबई पहुंचने पर उनका साथ देंगे?

Trending news