रिलीज के पहले ही दिन Tejas का कलेक्शन हुआ डांवा-डोल, तो बदले कंगना के सुर, वीडियो शेयर कर की रिक्वेस्ट
Advertisement
trendingNow11934294

रिलीज के पहले ही दिन Tejas का कलेक्शन हुआ डांवा-डोल, तो बदले कंगना के सुर, वीडियो शेयर कर की रिक्वेस्ट

Tejas Box Office Collection: तेजस फिल्म का कलेक्शन पहले दिन खास नहीं रहा जिसके बाद अब कंगना ने सोशल मीडिया पर रिक्वेस्ट की है.

 

रिलीज के पहले ही दिन Tejas का कलेक्शन हुआ डांवा-डोल, तो बदले कंगना के सुर, वीडियो शेयर कर की रिक्वेस्ट

Kangana Ranaut Tejas: कंगना रनौत की तेजस (Tejas) रिलीज हो चुकी है. लेकिन पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म वैसा कमाल ना दिखा सकी जिसकी उम्मीद की जा रही थी. ऐसे में अब खुद कंगना के सुर काफी बदले-बदले दिखे. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर उन्होंने ऑडियंस से थियेटर में आने और फिल्म देखने की अपील कर दी है. 

फिल्म में जबरदस्त एक्शन है, थ्रिलर है, कहानी दमदार है और देशभक्ति की भावना से लबरेज है. बावजूद इसके फिल्म को दर्शक नहीं मिले. पहले दिन कलेक्शन काफी ठंडा रहा. लिहाजा अब कंगना ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे वो थियेटर पर पड़ी कोविड की मार की दुहाई दे रही हैं और कह रही है कि अगर ऑडियंस को उरी और मैरी कॉम जैसी फिल्में पसंद आई है तो तेजस भी पसंद आएगी उसे जरूर देखें. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

बात करें फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म सिर्फ सवा करोड़ की कमाई ही कर पाई है. जो फिल्म के बजट के हिसाब से काफी कम है. धमाकेदार ओपनिंग से फिल्म चूक गई है. हालांकि अब कंगना की रिक्वेस्ट का क्या असर होता है ये देखना दिलचस्प होगा. वीकेंड पर फिल्म की थोड़ी और रफ्तार देखने को मिल सकती है. 

तनु वेड्स मनु 3 भी बनेगी
हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने क्लियर कर दिया है कि जल्द ही वो तनु वेड्स मनु 3 की शूटिंग करने जा रही है. 2011 में रिलीज तनु वेड्स मनु और 2015 में आई तनु वेड्स मनु रिटर्न्स जबरदस्त हिट रही थी और फिल्म ने कमाल का बिजनेस किया था. यही वो फिल्म थी जिसने कंगना को बॉलीवुड की सुपरस्टार बना दिया. अब इसी फिल्म की तीसरी किश्त की तैयारी चल रही है. लेकिन इस बार आर माधवन फिल्म का हिस्सा बनेंगे या नहीं इसे लेकर अभी तक संशय बरकरार है. क्योंकि एक इंटरव्यू में माधवन कह चुके है कि अब वो मनु का किरदार निभाना नहीं चाहेंगे.  
   

Trending news