Kangana Ranaut ने शेयर किया Thalaivi का मोशन पोस्टर, दमदार आवाज में कहा डायलॉग
Advertisement
trendingNow1870854

Kangana Ranaut ने शेयर किया Thalaivi का मोशन पोस्टर, दमदार आवाज में कहा डायलॉग

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की आने वाली फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर जारी करने से पहले इसका मोशन पोस्टर जारी कर दिया है. मोशन पोस्टर को कंगना ने भी अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बड़े पर्दे पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) जल्द रिलीज होने वाली है. रिलीज से पहले फिल्म का मोशन पोस्टर सामने आया है जिसमें कंगना (Kangana Ranaut) एक दमदार डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं. 

  1. कंगना रनौत ने शेयर किया थलाइवी का मोशन पोस्टर
  2. दमदार डायलॉग बोलती नजर आईं कंगना
  3. 23 अप्रैल को रिलीज होगी थलाइवी

थलाइवी का मोशन पोस्टर

फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) के नए मोशन पोस्टर का एक-एक डायलॉग जयललिता के संघर्ष और उनके सफलता की कहानी को दर्शा रहा है. जमाने के तानों को अनसुना कर अपने सपने की आवाज को बुलंद करने वाली जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म थलाइवी के मोशन पोस्टर और फोटोज कंगना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए हैं. कंगना ने अनुसार इस किरदार के लिए उन्होंने 20 किलो वजन बढ़ाया और कुछ महीनों में घटाया भी है.

 

 

23 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ‘थलाइवी’ अभिनेत्री और राजनीतिज्ञ जयललिता के 30 साल के नायाब सफर की कहानी हैं जो उनके जिंदगी के संघर्ष और सफलता के इतिहास को दर्शाएगी. फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में जी स्टूडियोज रिलीज कर रहा है. इस फिल्म का सीधा मुकाबला 23 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर यशराज फिल्म्स की ‘बंटी और बबली 2’ से होना है.

VIDEO-

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan को हुआ कोरोना, दो दिन पहले Kiara का हाथ थामे आए थे नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news