भांजे की इस हरकत पर भर आईं Kangana Ranaut की आखें, कही दिल छू लेनी वाली बात
Advertisement
trendingNow1791549

भांजे की इस हरकत पर भर आईं Kangana Ranaut की आखें, कही दिल छू लेनी वाली बात

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बहन रंगोली के बेटे पृथ्वीराज को किस करती दिखाई दे रही हैं. दोनो की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह बहन रंगोली के बेटे पृथ्वीराज को किस करती दिखाई दे रही हैं. यह तस्वीर अभिनेत्री के भाई अक्षत के शादी की लग रही है. कंगना ने उस समय को याद किया, जब बहन रंगोली के बेटे यानी भांजे पृथ्वीराज ने उन्हें शूटिंग पर जाने से रोका था.

  1. कंगना रनौत ने पोस्ट की भांजे की तस्वीर
  2. फोटो में दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं
  3. कंगना रनौत ने किया इमोशनल पोस्ट

कंगना रनौत को इमोशनल पोस्ट
कंगना रनौत ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जब हम शूट के लिए निकले, उसने कहा- मत जाओ. मैंने जोर देकर कहा कि मुझे काम करना है. उसने सोचते हुए मेरी तरफ देखा और तुरंत मेरी गोद में बैठ गया और मुस्कुराते हुए बोला.. ठीक है, आप जाओ लेकिन 2 मिनट अपने पास बैठने दो. उसका चेहरा याद करके अभी भी आंसू आ जाते हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस
बताते चले कि अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अगली फिल्म 'धाकड़' (Dhakad) में एक्शन सीन की शूटिंग की तैयारी में जुटी हुई हैं. इसके साथ ही वह फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) की शूटिग में भी व्यस्त हैं. कुछ ही दिनों पहले कंगना ने उदयपुर में अपने भाई की शादी की है. उन्होंने अपने सोशल मीडियां हैंडल पर शादी की हर जानकारी दी थी. कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर मुद्दे पर काफी बेबाकी से अपनी बात रखती हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news