'सपने नहीं हकीकत बुनते हैं...' मंडी जीत के जश्न में डूबी कंगना रनौत ने पीएम मोदी के लिए किया पोस्ट
Advertisement
trendingNow12281308

'सपने नहीं हकीकत बुनते हैं...' मंडी जीत के जश्न में डूबी कंगना रनौत ने पीएम मोदी के लिए किया पोस्ट

Kangana Ranaut ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में पीएम मोदी के बारे में ऐसी बात लिखी कि उनका पोस्ट हर किसी का ध्यान खींच रहा है. एक्ट्रेस ने ना केवल पीएम की तारीफ की बल्कि एनडीए मीटिंग की तस्वीर भी शेयर की.

कंगना रनौत

Kangana Ranaut on PM Modi: लोकसभा चुनाव में कंगना रनौत ने अपनी पहली पारी में ही इतिहास रच दिया है. 70 हजार वोट से मंडी सीट जीतने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब जल्द ही एनडीए की सरकार बनने की राह तक रही हैं. पीएम मोदी की देर शाम अपने सभी सहयोगियों से मुलाकात की. जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. विक्ट्री साइन वाली इस फोटो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसके साथ ही ऐसा कैप्शन लिखा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

कंगना ने किया ये पोस्ट
कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई सारे पोस्ट शेयर किए हैं. जिसमें से एक फोटो वो भी है जिसमें एनडीए की बैठक हुई. इस बैठक की शानदार फोटो शेयर कर कंगना रनौत ने तस्वीर पर कैप्शन लिखा- 'सपने नहीं हकीकत बुनते हैं, तभी तो सब मोदी को चुनते हैं.' कंगना रनौत ने इस पोस्ट के अलावा एक और पोस्ट किया है जिसमें सभी एनडीए की सरकार बनना तय है लिखा था.' 

 

fallback

3.0 मोदी सरकार
2024 के नतीजों ने सभी को चौंका दिया था. बीजेपी को बहुमत से दूर 240 सीटें मिलीं. लेकिन बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए ने लोकसभा में 293 सीटे जीतीं. ये बीजेपी की हैट्रिक है और इसी तरह मोदी भी लगातार तीसरी बार बतौर प्रधानमंत्री कार्यभार संभालेंगे. ये शपथ ग्रहण समारोह 8 जून को है. इससे पहले पीएम मोदी बतौर कार्यवाहक प्रधानमंत्री की तरह कार्यरत हैं. 

रणबीर कपूर की 'रामायण' पर भड़कीं टीवी की 'सीता' दीपिका चिखलिया, बोलीं- सब कुछ खराब कर देते हैं

'कुत्तों की तरह ट्रीट करते हैं....' उर्फी जावेद ने खोला टीवी इंडस्ट्री का काला सच

शामिल होंगे ये विदेशी मेहमान
पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे तो वहीं बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना को आमंत्रित किया गया है .दोनों ने इनविटेशन स्वीकार कर लिया है. 

Trending news