विदेश जाते ही सूट साड़ी छोड़ Kangana Ranaut ने पहनी ब्रालेट, ट्रोल करते हुए लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट
Advertisement

विदेश जाते ही सूट साड़ी छोड़ Kangana Ranaut ने पहनी ब्रालेट, ट्रोल करते हुए लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग पूरी की और इस खुशी में पार्टी रखी गई थी. कंगना जिस अंदाज में इस पार्टी में पहुंची थीं, उसे लेकर वो ट्रोल होने लगीं.

डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर एथनिक लुक में ही नजर आती हैं लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला. कंगना ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें उनका लुक काफी हॉट नजर आ रहा है. 

  1. कंगना रनौत ने शेयर की फोटोज
  2. दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार
  3. लोगों ने कर दिया ट्रोल

कंगना का ग्लैमरस अवतार

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग खत्म कर ली है. उन्होंने रैप अप पार्टी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं. फिल्म में कंगना एक्शन अवतार में दिखेंगी. अब उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. उनके पीछे सनसेट नजर आ रहा है. किसी लेक के किनारे खड़े होकर वह पोज दे रही हैं.

ब्रालेट में नजर आईं कंगना

तस्वीरों में कंगना (Kangana Ranaut) ने व्हाइट कलर की ब्रालेट पहनी है और उसे हाई वेस्ट पैंट के साथ कैरी किया हुआ है. कंगना ने लुक को कंपलीट करने के लिए बालों का बन बनाया हुआ है. न्यूड मेकअप में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत दिख रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में एक शेर लिखा है- 'मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देखकर जीते हैं जिस काफिर पर दम निकले.'

 

 

लोगों ने किया ट्रोल

कंगना (Kangana Ranaut) की इस तस्वीर पर जहां फैंस तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई यूजर्स उनके कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे. लोगों ने कंगना के पहनावे पर सवाल खड़े किए हैं. लोगों ने इस ग्लैमरस लुक को लेकर कंगना की काफी खिंचाई की है. 

fallback

कंगना की फिल्में

'धाकड़' की बात करें तो इसे रजनीश राजी घई ने डायरेक्ट किया है. यह एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है. कंगना इसमें एजेंट अग्नि का रोल कर रही हैं. फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता की मुख्य भूमिका है. इसके अलावा कंगना (Kangana Ranaut Movie) के पास 'थलाइवी', 'तेजस' और 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा’ है.

यह भी पढ़ें- Abhishek Bachchan ने बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत कर देगी हैरान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news