Kangana Ranaut की Twitter से परमानेंट छुट्टी, अकाउंट सस्पेंड होने के बाद प्रवक्ता ने कही बड़ी बात
topStories1hindi894965

Kangana Ranaut की Twitter से परमानेंट छुट्टी, अकाउंट सस्पेंड होने के बाद प्रवक्ता ने कही बड़ी बात

Kangana Ranaut Twitter Account Suspended: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर हैंडल सस्पेंड कर दिया गया है. ट्विटर  (Twitter) का दावा है कि एक्ट्रेस ने ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किया है. 

Kangana Ranaut की Twitter से परमानेंट छुट्टी, अकाउंट सस्पेंड होने के बाद प्रवक्ता ने कही बड़ी बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बेबाक बोल अब ट्विटर (Twitter) पर नहीं दिखेंगे. कंगना अब पूरी तरह से ट्विटर से गायब हैं. अगर आप ट्विटर पर कंगना रनौत सर्च करेंगे तो भी आपको उनका अकाउंट नहीं मिलेगा. दरअसल, कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. ट्विटर की ओर से साफ किया गया है कि कंगना रनौत ने ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किया है. 

स्थाई तौर पर सस्पेंड किया गया अकाउंट

हमारी सहियोगी वेबसाइट WION से बात करते हुए ट्विटर (Twitter) के प्रवक्ता ने कहा, 'हम स्पष्ट हैं कि हर उस व्यवहार पर कार्रवाई करेंगे, जिससे किसी भी तरह का ऑफलाइन नुकसान हो सकता है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut Twitter Account Suspended) का अकाउंट हमेशा के लिए यानी स्थाई तौर पर सस्पेंड कर दिया गया है. उनके अकाउंट से लगातार ट्विटर के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा था. खास तौर पर हमारी घृणित आचरण नीति और अपमानजनक व्यवहार नीति का बार-बार उल्लंघन हो रहा था. हम निष्पक्ष तरीके से ट्विटर के नियमों को सभी पर लागू करते हैं.'

कंगना ने किए थे विवादित ट्वीट 

बता दें, पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कुछ विवादित ट्वीट्स किए थे. इसे लेकर उनके ऊपर केस भी दर्ज हुआ है. अब इसी को देखते हुए ट्विटर (Twitter) ने भी उन पर कार्रवाई की है. इससे पहले भी कंगना पर कार्रवाई की गई है. उनका अकाउंट टेंपरेरी तौर पर बंद किया जा चुका है. वहीं उनके कई ट्वीट्स भी ट्विटर ने हटाए हैं.  

ट्वीट में कही थी ये बात

पश्चिम बंगाल के चुनाव के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने एक ट्वीट में लिखा था, 'पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी और रोहिंग्या बड़ी संख्या में हैं. इससे साफ नजर आता है कि हिंदू बहुमत में नहीं हैं, और डेटा के अनुसार बंगाली मुस्लिम बेहद गरीब और वंचित हैं. अच्छा है दूसरा कश्मीर बनने जा रहा है.' चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा के बाद कंगना ने पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है. उसको लेकर एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया था. 

कोलकाता पुलिस ने दर्ज किया केस

इन ट्वीट्स के बाद कोलकाता पुलिस ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ पश्चिम बंगाल के लोगों की भावनाएं को आहत करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है. एडवोकेट सुमीत चौधरी ने ईमेल के माध्यम से शिकायत दर्ज कराई है. इस शिकायत में एक्ट्रेस के तीन ट्वीट्स को भी जोड़ा गया है. 

ये भी पढ़ें: KGF Chapter 2: इस आलीशान महल में Yash को मिलेगी हसीना, होगा धमाकेदार डांस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news