Kangana Ranaut: कभी आलिया को मारा था गंगूबाई का रोल करने का ताना, अब कंगना खुद निभाएंगी सेक्सवर्कर का किरदार
Advertisement
trendingNow11403248

Kangana Ranaut: कभी आलिया को मारा था गंगूबाई का रोल करने का ताना, अब कंगना खुद निभाएंगी सेक्सवर्कर का किरदार

Kangana Ranaut Movie: कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी नई मूवी का ऐलान किया है. उन्होंने बताया है कि वो आने वाली फिल्म एक सेक्सवर्कर का रोल निभाने वाली हैं.

 

कंगना और आलिया

Kangana Ranaut New Movie: पिछले दिनों जब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जब सेक्सवर्कर गंगूबाई काठियावाड़ी का रोल निभाया तो उन्हें कुछ लोगों ने सराहा तो कइयों ने ताने भी दिए और इस लिस्ट में कंगना रनौत का भी नाम है. कंगना ने आलिया को काफी ट्रोल भी किया था. लेकिन अब कंगना खुद एक  सेक्सवर्कर के रूप में नजर आने वाली हैं और इस बात का खुलासा खुद उन्होंने किया है. जी हां, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में अनाउंसमेंट की है कि वह एक नई बायोपिक करने वाली हैं और इस बायोपिक में नो बंगाल की थिएटर आर्टिस्ट नटी बिनोदिनी का किरदार निभाएंगी. लेकिन एक थिएटर आर्टिस्ट होते हुए उन्हें वेश्या क्यों कहा गया.

कौन थीं नटी बिनोदिनी

कंगना रनौत ने जब से इस बायोपिक का ऐलान किया है तभी से लोग नटी बिनोदिनी के बारे में और जानना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, नटी बिनोदिनी का जन्म कोलकाता में वेश्यावृति समाज में हुआ था. हालांकि,  नटी एक एक्ट्रेस भी थीं. उन्होंने एक्टिंग में अपने करियर की शुरुआत 12 साल की उम्र में की थी और 23 साल की उम्र में उन्होंने काम करना छोड़ दिया. नटी का परिवार काफी गरीब था और ऐसा कहा जाता है कि वे प्रॉस्टिट्यूशन में भी शामिल थीं. आपको जानकर हैरानी होगी कि नटी ने अपनी बायोग्राफी में खुद को भी प्रोस्टिट्यूट कहा है. नटी की शादी  सिर्फ पांच साल की उम्र में हो गई थी, लेकिन फिर उनका पति से कोई कनेक्शन नहीं रहा.

नटी का छोटा सा करियर

नटी बिनोदिनी ने ग्रेट नेशनल थिएटर में द्रौपदी के छोटे रोल से डेब्यू किया था. उन्होंने बंगाल थिएटर में भी काम किया था. इसके बाद नटी ने फेमस एक्टर और प्ले राइटर गिरी चंद्र घोष से एक्टिंग सीखी और फिर 1883 में दोनों ने मिलकर स्टार थिएटर की शुरुआत की. नटी एक अच्छी एक्ट्रेस थीं लेकिन फिर भी उन्हें समाज में वो रुतबा नहीं मिला, जिसकी वो हकदार थीं. नटी को लिखने का बहुत शौक था उन्होंने खुद की ऑटो बायोग्राफी अमर कथा भी लिखी, इसके अलावा उन्होंने कई कविताएं और कहानियां भी लिखी थीं. नटी ने अपने जीवन में कई काम किए और बेहद कम उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. 

कंगना हैं बेहद खुश

नटी बिनोदिनी को प्रदीप सरकार बना रहे हैं जिन्होंने परिणीता जैसी शानदार फिल्म बनाई है. इस फिल्म को लेकर कंगना का कहना है कि मैं प्रदीप सरकार जी की बड़ी फैन हूं और इस मौके को पाकर काफी खुश हूं. इसके साथ ही ये मेरी राइटर प्रकाश कपाड़िया जी के साथ पहली फिल्म है. मैं इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं क्योंकि इसके जरिए मुझे कई शानदार आर्टिस्ट के साथ काम करने को मिलेगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news