close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कंगना की 'मेंटल है क्या' से होगी ऋतिक की 'सुपर 30' की टक्कर, सामने आई रिलीज डेट

एक ही दिन दो बड़ी फिल्मों के रिलीज होने से बॉक्स ऑफिस पर किसी एक का नुकसान होना तय होता है. जुलाई में बॉक्स ऑफिस पर एक ऐसी ही भिडंत देखने को मिलेगी जहां कंगना रनौत की 'मेंटल है क्या' से ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' से टकाराएगी.

कंगना की 'मेंटल है क्या' से होगी ऋतिक की 'सुपर 30' की टक्कर, सामने आई रिलीज डेट
'सुपर 30' और 'मेंटल है क्या' का पोस्टर (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट पर क्लैश हमेशा से चलता आया है लेकिन एक ही दिन दो बड़ी फिल्मों के रिलीज होने से बॉक्स ऑफिस पर किसी एक का नुकसान होना तय होता है. जुलाई में बॉक्स ऑफिस पर एक ऐसी ही भिडंत देखने को मिलेगी जहां कंगना रनौत की 'मेंटल है क्या' से ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' से टकाराएगी. फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर एक नया स्टेटमेंट जारी किया है जिसके मुताबिक फिल्म अब 26 जुलाई को रिलीज की जाएगी. 

बालाजी टेलीफिल्मस की तरफ से जारी किए गए इस स्टेंटमेंट के मुताबिक बिजनेस प्रॉफिट्स को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है. 

बता दें कि फिल्म के पोस्टर्स को लेकर पहले ही विवाद बना हुआ है. वहीं अब फिल्म की क्लैश की वजह से ये कंगना और ऋतिक एक बार फिर से खबरों में छा गए हैं. 

‘मेंटल है क्या’ की स्टोरी पर निर्माता का खुलासा, फिल्म की बताई खासियत! 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

वहीं फिल्म 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन पटना में रहने वाले एक शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे जो 30 होनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चों को कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी/जेईई के लिए तैयार करते हैं. ऋतिक के अलावा फिल्म में मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट 26 जुलाई बताई जा रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें