Kangana Ranaut की पूजा की थाली में दिखा प्याज तो हो गईं ट्रोल, दिया करारा जवाब

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें प्रसाद की थाली में प्याज दिखाई दे रहा था, उस पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया. उन्होंने मंगलवार को इसका जवाब दिया है. 

Kangana Ranaut की पूजा की थाली में दिखा प्याज तो हो गईं ट्रोल, दिया करारा जवाब
फोटो साभार: Twitter@KanganaRanaut

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी निजी जिंदगी से लेकर पेशेवर जिंदगी की अपडेट्स के साथ देश और समाज से जुड़े अहम मुद्दों पर अपनी बेबाक राय साझा करती रहती हैं. मगर, कई बार उनकी साफगोई भारी पड़ जाती है और कंगना ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं. ऐसा ही मंगलवार को भी हुआ, जब कंगना ने अष्टमी के प्रसाद की फोटो शेयर की, जिसमें प्याज रखा दिखा है. इसके बाद यूजर्स कंगना की ट्रोल करने लगे, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अब इस पर ऐसा जवाब दिया है कि ट्रोल करने वालों की बोलती बंद हो गई है. 

प्याज पर हुआ पंगा

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें प्रसाद की थाली में प्याज दिखाई दे रहा था, उस पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया. उन्होंने मंगलवार को इसका जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने कहा कि यदि किसी को प्रसादम के साथ सलाद खाने की इच्छा हो तो उसका उपहास नहीं किया जाना चाहिए, क्योंकि हिंदू धर्म अन्य धर्मों की तरह कठोर नहीं है.

थाली की फोटो संग दी थीं शुभकामनाएं

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने प्रसाद की थाली की तस्वीर के साथ लिखा कि जब आपके घर में प्रसादम की थाली इस तरह दिखती हो तो कल्पना कीजिए व्रत रखना कितना मुश्किल होता है. इसके साथ उन्होंने अष्टमी की शुभकामनाएं दीं. कंगना के इस ट्वीट के बाद कुछ यूजर्स ने प्याज रखे जाने पर आपत्ति जताई. उन्होंने लिखा कि प्रसाद की थाली में प्याज तो कभी नहीं रखा जाता.

ऐसे थे ट्रोल करने वालों के सवाल

एक यूजर्स ने सवाल पूछते हुए कहा, प्रसाद में प्याज यह किसी भी प्रसादम में कभी नहीं देखा जाता है. एक अन्य यूजर ने कहा कि नवरात्रि का पहला नियम है लहसुन और प्याज पर प्रतिबंध है.

यूं कर दी बोलती बंद

कंगना ने ट्रोलिंग के जवाब में लिखा, 'यकीन नहीं होता कि प्याज टॉप ट्रेंड्स में शामिल है. यह किसी को ठेस पहुंचाने के लिए नहीं था, लेकिन हिंदूइज्म की यही खूबसूरती है कि यह दूसरे धर्मों की तरह कट्टर नहीं है. इसकी यह खूबसूरती मत बिगाड़िए. मेरा आज व्रत है, लेकिन अगर मेरा परिवार प्रसादम के साथ सलाद खाना चाहता है, तो उनका मजाक मत उड़ाइए.'

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra को विदेश में रहकर सता रही मायके की चिंता, बोलीं-  मैं आपसे भीख...  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.