दिसंबर में उड़ान भरने को तैयार है कंगना रनौत का 'Tejas', किया बड़ा ऐलान
Advertisement

दिसंबर में उड़ान भरने को तैयार है कंगना रनौत का 'Tejas', किया बड़ा ऐलान

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस (Tejas)' को लेकर अहम जानकारी दी है. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: गुंजन सक्सेना की बायोपिक 'गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल (Gunjan Saxena The Kargil Girl)' हाल ही में रिलीज हुई. यह फिल्म कई मायने में खास रही. इसी तरह की एक और फिल्म बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी लेकर आ रही हैं. कंगना रनौत ने इस खुशखबरी को खुद फैंस के साथ साझा किया है.

  1. कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस (Tejas)' को लेकर अहम जानकारी दी है
  2. कंगना रनौत ने इस खुशखबरी को खुद फैंस के साथ साझा किया है
  3. इस फिल्म में कंगना पहली बार एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आने वाली हैं
  4.  

जानिए कब रिलीज होगी फिल्म
एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'तेजस (Tejas)' को लेकर अहम जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'इस दिसंबर को टेक-ऑफ करने के लिए तेजस तैयार है. इस साहसी कहानी का हिस्सा बनने के लिए गर्व महसूस कर रही हूं. ये हमारे बहादुर एयरफोर्स पायलटों के लिए एक बड़ी बात है. जय हिंद.' फिल्म का First Look फरवरी में सामने आया था, जिसमें कंगना एयरफोर्स पायलट के लुक में नजर आईं थीं. वह हाथों में हेलमेट लिए बड़े ही आत्मविश्वास और जोश से भरी हुई दिख रही थीं. फोटो में उनके पीछे एक जेट फाइटर भी दिख रहा था.

पायलट बनीं कंगना
इस फिल्म में कंगना पहली बार एयरफोर्स पायलट के रोल में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं और रॉनी स्क्रूवाला इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से शायद फिल्म को अभी टाला गया है और ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दिसंबर में फिल्म की शूटिंग पर काम शुरू किया जाएगा. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें  

Trending news