बजट के मामले में 'सिंघम अगेन' और 'पुष्पा 'को 'कांगुवा' ने दी टक्कर, आंकड़े सुन चकरा जाएगा माथा
Advertisement
trendingNow12217653

बजट के मामले में 'सिंघम अगेन' और 'पुष्पा 'को 'कांगुवा' ने दी टक्कर, आंकड़े सुन चकरा जाएगा माथा

Kanguva Budget: 'कांगुवा' के बजट को लेकर चौंकाने वाली डिटेल सामने आ रही है. इस फिल्म में सूर्या लीड रोल में हैं. बताया जा रहा है कि ये साल की सबसे महंगी फिल्म हो सकती है. मेकर्स इसे सुपरहिट करवाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. तो चलिए 'कांगुवा' के बजट से जुड़ी नई बात जानिए.

बजट के मामले में 'सिंघम अगेन' और 'पुष्पा 'को 'कांगुवा'  ने दी टक्कर, आंकड़े सुन चकरा जाएगा माथा

सूर्या शिवकुमार की मच अवेटेड फिल्म 'कांगुवा' लगातार छाई हुई है. इसकी कास्ट हो या अनोखा विषय,  सबकुछ काफी अट्रैक्टिव लग रहा है. अब 'कांगुवा' के बजट से जो नई बात सामने आई है वो हैरान कर देने वाली है. मेकर्स ने इस फिल्म को बनाने में भारी-भरकम रकम खर्च की है. ताकी फिल्म के सीन्स को बेहतर से भी बेहतर बनाया जा सके. तो चलिए 'कांगुवा' से जुड़ी नई डिटेल बताते हैं.

हाल में ही'कांगुवा' का टीजर भी सामने आया था. जहां सूर्या को शक्तिशाली योद्धा और बॉबी देओल को खलनायक के रूप में देखकर फैंस बेहद एक्साइटेड हो गए. पहला मौका होगा जब साउथ सुपरस्टार सूर्या और बॉलीवुड के लॉर्ड बॉबी एक साथ काम कर रहे हैं.

'कांगुवा' बजट
'कांगुवा' सिर्फ अपनी कास्ट की वजह से ही नहीं, बल्कि बजट की वजह से भी लोगों का ध्यान खींच रही हैं. कहा जा रहा है कि इसका बजट 350 करोड़ से ज़्यादा है. रिपोर्ट्स तो ये भी है कि'कांगुवा' साल की सबसे महंगी फिल्म हो सकती है. हालांकि इन आंकड़ों की पुष्टि नहीं की जा सकती है.

'कांगुवा' की कहानी
'कांगुवा' को स्टूडियो ग्रीन ने बनाया है. ये ऐसी कहानी है जो दो अलग-अलग समय की कहानी कहती है. पहला ये हिस्टोरिक एरा और आज के समय की. अब किस तरह मेकर्स तड़का लगाएंगे ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा.

'कांगुवा'  ने दी पुष्पा को टक्कर
रिपोर्ट्स के मुताबिक,'कांगुवा' का बजट इस साल की 'सिंघम अगेन' और 'पुष्पा द रूल' जैसी दूसरी बड़ी फिल्मों से भी ज़्यादा है.  'सिंघम अगेन' और 'पुष्पा द रूल' का बजट 200 करोड़ के आस-पास बताया जाता है. ऐसे में  'कांगुवा'  का अकेले ही 350 करोड़ से अधिक.

वो साउथ सुपरस्टार, जिसकी वजह से तब्बू ने नहीं की शादी!

'कांगुवा'  में बॉबी देओल भी
'कांगुवा'  के टीजर में दर्शकों ने देखा कि बॉबी देओल का खलनायक वाला लुक, सूर्या के बहादुर योद्धा के लुक से बिल्कुल अलग है. इसमें बहुत सारा एक्शन, वायलेंस और ड्रामा है. फिल्म के हर सीन में एक दिलचस्प प्लॉट है जो दर्शकों को अपने साथ बांधे रखेगा

Trending news