कौन हैं दर्शन थुगुदीपा? जिनको रेणुकास्वामी मर्डर केस में किया गया अरेस्ट; पूछताछ में आरोपी ने बताया था नाम
Advertisement
trendingNow12289178

कौन हैं दर्शन थुगुदीपा? जिनको रेणुकास्वामी मर्डर केस में किया गया अरेस्ट; पूछताछ में आरोपी ने बताया था नाम

Renukaswamy Murder Case: कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थुगुदीपा को रेणुका स्वामी मर्डर केस में पुलिस ने 6 दिन की हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि इस केस में पहले से गिरफ्तार एक आरोपी ने एक्टर दर्शन का नाम लिया था, जिसके बाद उनको गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Renukaswamy Murder Case

Darshan Thoogudeepa Arrested: कुछ समय पहले कर्नाटक से एक मर्डर मिस्ट्री केस सामने आया था, लेकिन अब इस केस ने एक बड़ा मोड़ ले लिया है और वो ये है कि मामूली सी दिखने वाले इस मर्डर केस में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की एक बड़े सुपरस्टार दर्शन थुगुदीपा का नाम सामने आया है. इसके साथ एक्ट्रेस पवित्रा गौडा का नाम भी इस केस में सामने आ रहा है. हाल ही में पुलिस ने दर्शन को गिरफ्तार कर 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. जबकि पवित्रा को को इस पूरे मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. 

ANI पर जारी वीडियो में बेंगलुरु पुलिस आयुक्त बी. दयानंद ने इस मामले में जानकारी देते हुए कहा, '9 जून को बेंगलुरु पश्चिम डिवीजन के कामाक्षीपाल्या पुलिस स्टेशन की सीमा में दर्ज एक हत्या के मामले में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के एक अभिनेता को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. अभी तक कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई है और मामले की जांच की जा रही है. इस मामले में चित्रदुर्ग के 33 साल की रेणुकास्वामी पीड़ित हैं. करीब 10 लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है'. 

क्या है रेणुका स्वामी हत्याकांड? 

चित्रदुर्ग के जिला मुख्यालय शहर के रहने वाली रेणुका स्वामी 8 जून, 2024 को बेंगलुरु के सुमनहल्ली ब्रिज पर मृत पाई गई थीं. कथित तौर पर वे चित्रदुर्ग में अपोलो फार्मेसी की की एक ब्रांच में काम करती थीं. पुलिस अधिकारियों के अनुसार, रेणुका दर्शन की दोस्त पवित्रा गौडा के खिलाफ कुछ अपमानजनक कमेंट किया था. इसी बात से नाराज होकर रेणुका स्वामी की हत्या कर दी गई और कथित तौर पर उनके शव को दर्शन के सामने बेंगलुरु के कामाक्षीपाल्या में एक नहर में फेंक दिया गया था. 

प्यार, कॉमेडी, ड्रामा... दिलजीत-नीरू की फिल्म में सब मिलेगा; फिर संग दिखेगी Jatt and Juliet की जबर जोड़ी

कौन हैं दर्शन थुगुदीपा?

दर्शन थुगुदीपा को दर्शन के नाम से जाना जाता है और वे एक एक्टर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं. दर्शन कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में ही काम करते हैं. कन्नड़ सिनेमा में वे काफी मशहूर हैं. उन्होंने साल 2006 में अपना खुद का थुगुदीपा प्रोडक्शन्स लॉन्च किया था. साथ ही उन्होंने साल 2002 में फिल्म 'मजेस्टिक' से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्मों जैसे 'कारिया', 'कलासीपाल्या', 'गाजा', 'नवग्रह', 'सारथी', 'बुलबुल', 'यजामना', 'रॉबर्ट' और आखिरी बार 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'काटेरा' में देखा गया था.

Trending news