close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रणवीर सिंह ने 'सिंबा' बनकर जीती पारी, अब 'गली ब्वॉय' उड़ाएंगे इतने विकेट!

रणवीर सिंह की फिल्म 'गली ब्वॉय' का ट्रेलर धूम मचा रहा है वहीं मोस्ट अवेटेड फिल्म '83' को लेकर आई बड़ी खबर 

रणवीर सिंह ने 'सिंबा' बनकर जीती पारी, अब 'गली ब्वॉय' उड़ाएंगे इतने विकेट!
फोटो साभार: INSTAGRAM@ranveersingh

नई दिल्ली: साल 2018 की शुरुआत में 'पद्मावत' के खिलजी और साल के अंत में जांबाज पुलिस अफसर 'सिंबा' बनकर साल भर बॉक्स ऑफिस छाए रहे रणवीर सिंह इस साल फिर से पूरे साल अपना सिक्का जमाए रखने की तैयारी में हैं. नए साल की शुरुआत में जहां फिल्म 'गली ब्वॉय' के ट्रेलर से धमाका करने वाले रणवीर ने बॉक्स ऑफिस पर चौके छक्के जड़ने के लिए एक नई फिल्म को लेकर काम शुरू कर दिया है. 

जी हां हम बात कर रहे हैं मोस्ट अवेटेड फिल्म '83' की. जहां यह फिल्म लंबे समय से ठंडे बस्ते में नजर आ रही थी तो अब इसे लेकर एक बेहद खास खबर सामने आई है. वैसे इस खबर के बाद जाहिर है कि पूरे साल रणवीर सिंह एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट्स में बिजी रहने वाले हैं. वह इस साल अपनी नई फिल्म गली बॉय, तख्त और '83' में व्यस्त रहेंगे. 

हमारी सहयोगी बेवसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार हमारे 'सिंबा' इन दिनों क्रिकेट स्किल्स पर काम कर रहे हैं. 'बजरंगी भाईजान' 'एक था टाइगर' जैसी कई ब्लॉक बस्टर फिल्म देने वाले कबीर खान और रणवीर मई में फिल्म '83' की शूटिंग शूरू करने वाले हैं.  

गौरतलब है कि इस क्रिकेट बेस फिल्म में रणवीर भारत को पहला वर्ल्डकप दिलाने वाले कप्तान कपिल देव का किरदार निभाने जा रहे हैं.  इसलिए रणवीर '83' की शूटिंग शुरू करने से पहले अपने क्रिकेट स्किल्स पर काम कर रहे हैं. इसलिए आजकल रणवीर जब देखो मैदान में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं. 


फोटो साभार: INSTAGRAM@deepveerians5

पिछले दिनों खबर आई थी कि अपनी इस बायोपिक के लिए खुद कपिल देव रणवीर को क्रिकेट की बारीकियां सिखाने जा रहे हैं. अपनी क्रिकेट प्रेक्टिस को लेकर रणवीर भी काफी मेहनत कर रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने '83' की तैयारी को लेकर बताया है कि रणवीर के क्रिकेट प्रेक्टिस सेशन में रोज 3 घंटा क्रिकेट की प्रेक्टिस कर रहे हैं. यह एक बूट कैम्प की तरह है जिसमें उनकी कड़ी ट्रेनिंग दी जा रही है.

डारेक्टर कबीर खान ने फिल्म की शूटिंग के बारे बात करते हुए जानकारी दी कि इस साल मई और अगस्त के बीच फिल्म का कुछ हिस्सा लंदन में शूट होगा. बाकी बचे हिस्से की शूटिंग भारत में ही की जाएगी. तो इस बात को सुनने के बाद कहना गलत नहीं होगा कि रणवीर के फैन हों या क्रिकेट के दीवाने कपिल देव की यह बायोपिक सबको थिएटर तक खींचने ही वाली है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें