Kapil Sharma: फिटनेस के मामले में कपिल भी नहीं हैं किसी से पीछे, देखें Video
Advertisement
trendingNow11213967

Kapil Sharma: फिटनेस के मामले में कपिल भी नहीं हैं किसी से पीछे, देखें Video

Kapil Sharma: जब फिट्नेस की प्रेरणा की बात आती है तो शायद कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एर ऐसा नाम हैं जो इस लिस्ट में शामिल नहीं होते. हालांकि, पिछले कुछ सालों में कपिल ने अपने लुक पर काफी काम किया है. 

 

kapil

Kapil Sharma fitness: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) इंडिया के सबसे पसंद किए जाने वाले कॉमेडियन हैं. उन्हें न सिर्फ भारत में लोग पसंद करते हैं बल्कि उनकी फैन फॉलोइंग विदेशों में भी काफी तगड़ी है. वहीं, जब फिटनेस की बात आती है तो दूर-दूर तक लोगों के जहन में कपिल शर्मा का नाम नहीं आता. हालांकि, पिछले कुछ सालों में कपिल ने अपने लुक और फिटनेस पर काफी काम किया है. कुछ समय पहले ही कपिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें वो एक्सरसाइज कर रहे थे. वैसे इन दिनों कॉमेडियन अपनी फिटनेस के लिए काफी कुछ कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

जंपिंग जैक्स 

 

पूरी बॉडी को फिट रखने के लिए और मसल्स टोन करने के लिए जंपिंग जैक्स एक बेहतरीन तरीका है. इस एक्सरसाइज में अपने पैरों को फैलाकर कूदते हुए दोनों हाथों से ऊपर की ओर ताली बजानी होती है. इससे आपकी पूरी बॉडी स्ट्रेच होती है. इसके अलवाा कपिल (Kapil Sharma) अपनी फिटनेस में बाइसेप्स केबल कर्ल को भी शामिल करते हैं. अपने शोल्डर्स और चेस्ट पर भी कपिल काम कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

विदेश में लोगों को हंसाएंगे कपिल शर्मा

 

ये खबर पिछले काफी दिनों से आ रही है कि, अब कपिल शर्मा का शो बंद हो रहा है. आपको बता दें कि, कपिल शर्मा अपनी पूरी टीम के साथ अब कनाडा में शो करेंगे. हालांकि, इंडिया में उनका शो फिर कब शुरू होगा, इसकी जानकारी अभी नहीं है. वहीं, 'द कपिल शर्मा शो' के बंद होने के बाद अर्चना पूरन सिंह और शेखर का शो 'लाफ्टर चैंलेंज' शुरू हो जाएगा. 

यह भी पढ़ें- एक और Bigg Boss की जोड़ी हुई अलग, परिवार ने भी दे दी थी कपल के रिश्ते को मंजूरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news