कपिल शर्मा के घर आई सबसे बड़ी खुशखबरी, क्‍या पत्‍नी गिन्‍नी बनने वाली हैं मां?
topStorieshindi

कपिल शर्मा के घर आई सबसे बड़ी खुशखबरी, क्‍या पत्‍नी गिन्‍नी बनने वाली हैं मां?

आ रही खबरों के मुताबिक गिन्‍नी प्रेग्‍नेंट हैं और कपिल की मम्‍मी मुंबई पहुंच चुकी हैं ताकि अपनी बहू का ख्‍याल रख सकें और बच्‍चे की आने की सारी तैयारी समय से हो जाए. 

कपिल शर्मा के घर आई सबसे बड़ी खुशखबरी, क्‍या पत्‍नी गिन्‍नी बनने वाली हैं मां?

नई दिल्‍ली : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा साल 2018 के अंत अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्‍नी चतरथ के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे. कपिल और गिन्‍नी के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि ये सेलिब्रेटी कपल जल्‍द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं. आ रही खबरों के मुताबिक गिन्‍नी प्रेग्‍नेंट हैं और कपिल की मम्‍मी मुंबई पहुंच चुकी हैं ताकि अपनी बहू का ख्‍याल रख सकें और बच्‍चे की आने की सारी तैयारी समय से हो जाए. 

डीएनए में छपी खबर के मुताबिक, गिन्‍नी और कपिल अपना पहला बच्‍चा एक्‍सपैक्‍ट कर रहे हैं. इसी बात की खबर मिलते ही कपिल की मम्‍मी अपने बेटे के घर पहुंच चुकी हैं. इस खबर की पुष्‍ट‍ि हिंदी के बड़े चैनल के सूत्रों से सामने आई है. 

PHOTO : कपिल शर्मा ने दिल्ली में रखा तीसरा रिसेप्शन, PM मोदी हो सकते हैं शामिल

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Celebrations are unstoppable.. need ur blessings #love #blessings #family #friends #delhi #reception #celebrations #gratitude @ginnichatrath 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बता दें कि कपिल ने 12 दिसंबर को पंजाब के जालंधर में गिन्नी के साथ शादी की थी. वह इन दिनों ब्रेक के बाद फिर से 'द कपिल शर्मा शो' की मेजबानी कर रहे हैं. कपिल ने गिन्नी चतरथ के साथ दो रीति-रिवाजों से शादी की थी. गिन्नी से शादी के बाद कपिल ने मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी किया था. उसके बाद दिल्‍ली में भी इस कपल ने रिसेप्शन पार्टी दी थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news