Shahrukh-Rani के बीच इंटीमेट सीन पर छिड़ी थी इन दो लोगों के बीच जंग, जिद में आकर फिल्माया था सीन!
Advertisement

Shahrukh-Rani के बीच इंटीमेट सीन पर छिड़ी थी इन दो लोगों के बीच जंग, जिद में आकर फिल्माया था सीन!

हाल ही में करण जौहर ने उस वक्त को याद किया जब फिल्म कभी अलविदा ना कहना में उनकी जिद उन्हीं पर भारी पड़ गई थी. आज भी उन्हें उस गलत फैसले और आदित्य चोपड़ा की बात ना मानने का मलाल है.

रानी मुखर्जी और शाहरुख खान

करण जौहर की गिनती देश के सबसे बड़े फिल्ममेकर्स में की जाती है जिन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं. लेकिन कई बार बतौर निर्देशक उन्होंने कुछ ऐसे फैसले लिए जो उन्हें नहीं लेने चाहिए थे. ऐसा ही मलाल उन्हें फिल्म कभी अलविदा ना कहना को लेकर भी है जिसके चलते उनका झगड़ा आदित्य चोपड़ा से भी हुआ था और अगर समय में वापस लौटकर वो अपनी किसी फिल्म में बदलाव करना चाहें तो वो फिल्न कभी अलविदा ना कहना ही होगी. आखिर कौन सा है वो सीन और क्यों हुई थी उनकी और आदित्य चोपड़ा की लड़ाई. चलिए बताते हैं आपको. 

इस वजह से हुई थी लड़ाई
हाल ही में करण जौहर ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो एक बर्फीली जगह पर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे तभी उनके पास आदित्य चोपड़ा का फोन आया और उन्होंने शाहरुख खान और रानी मुखर्जी के बीच इंटीमेट सीन ना करने की सलाह दी. दरअसल, आदित्य का मानना था कि हिंदुस्तान एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में शारीरिक संबंधों को स्वीकार नहीं करेगा. लेकिन करण जौहर जिद पर अड़ गए और उन्होंने इस सीन को फिल्माया और फिल्म में शामिल भी किया.    

fallback

हालांकि करण जौहर को बाद में रियलाइज हुआ कि जो आदित्य चोपड़ा कह रहे थे वो ठीक था वैकल्पिक नहीं लेकिन प्रोफेशनल तौर पर. वहीं करण जौहर का ये भी मानना है कि उन्हें फिल्मों में की गई गलतियों का काफी पछतावा है. आपको बता दें कि कभी अलविदा ना कहना में रानी मुखर्जी और शाहरुख खान शादीशुदा होते हुए भी अपने-अपने पार्टनर्स को चीट करते हैं और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में आ जाते हैं. लिहाजा करण जौहर दोनों के बीच इंटीमेट सीन फिल्माना चाहते थे लेकिन आदित्य चोपड़ा इसके पक्ष में नहीं थे. फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी. जिसके बाद इस सीन को लेकर लोगों ने आपत्ति भी जताई थी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news