एक ट्वीट ने खत्म कर दी थी Karan Johar और Kajol की 25 साल पुरानी दोस्ती
Advertisement

एक ट्वीट ने खत्म कर दी थी Karan Johar और Kajol की 25 साल पुरानी दोस्ती

करण जौहर (Karan Johar) एक अच्छे डायरेक्टर और प्रोड्यूसर होने के साथ-साथ एक अच्छे दोस्त भी माने जाते हैं. लेकिन करण जौहर ने एक बार एक ट्वीट के कारण काजोल (Kajol) से अपनी 25 साल पुरानी दोस्ती तोड़ ली थी. 

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली:  बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) आए दिन चर्चा में बने रहते हैं. कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी निजी रिश्तों को लेकर वो सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं. करण (Karan Johar Friends) की फ्रेंड लिस्ट काफी लंबी है और इस लिस्ट में कभी काजोल (Kajol) का भी नाम हुआ करता था. लेकिन एक ट्वीट ने इन दोनों की दोस्ती में दरार डाल दी थी. 

पति का किया था समर्थन 

बॉलीवुड में जब भी पक्की दोस्ती का जिक्र होता है तो करण जौहर (Karan Johar) और काजोल (काजोल) का नाम जरूर लिया जाता है. लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब काजोल (Kajol) ने अपने पति अजय देवगन (Ajay Devgn) का साथ दिया तो करण जौहर (Karan Johar) नाराज हो गए और उन्होंने दोस्ती तोड़ने का फैसला कर लिया. 

अजय देवगन ने लगाए थे आरोप

दरअसल, बॉक्स ऑफिस पर फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'शिवाय' के टकराव के दौरान हुए एक विवाद में काजोल (Kajol) ने करण जौहर (Karan Johar) के खिलाफ लगाए गए अपने पति अजय देवगन (Ajay Devgn) के आरोप का समर्थन किया था. देवगन ने इस मामले को लेकर खुद को फिल्म समीक्षक बताने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के साथ हुई बातचीत की एक रिकॉर्डिंग सार्वजनिक की थी जिसमें कमाल कथित तौर पर यह कह रहे थे कि जौहर ने अपने फिल्म के पक्ष में लिखने के लिए उन्हें 25 लाख रुपये दिये थे. देवगन ने इस मामले की जांच की मांग की थी और उसी दौरान काजोल एक ट्वीट कर अपने पति के समर्थन में उतरीं, जिसमें लिखा था-हैरान हूं.

ऑटोबायोग्राफी में किया जिक्र

करण जौहर (Karan Johar) ने ऑटोबायोग्राफी  'एन अनसूटेबल बॉय' (An Unsuitable Boy) में इस बात का जिक्र करते हुए लिखा है कि उनका यह ट्वीट उनके रिश्ते के लिए अंतिम साबित हुआ. करण जौहर (Karan Johar) की पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में काजोल मुख्य भूमिका में थी. जिसके बाद 'कभी खुशी कभी गम' और 'माय नेम इज खान' में उन्होंने साथ काम किया. जौहर ने इस बात को हमेशा माना है कि काजोल (Kajol) उनके लिए भाग्यशाली रही हैं. 

दोनों फिर आ चुके हैं साथ

हालांकि, अब दोनों फिर से दोस्त बन चुके हैं. काजोल और करण (Karan And Kajol Friendship) को कई मौकों पर साथ देखा जा चुका है और वो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' (Comedy Nights With Kapil) के एक एपिसोड में भी साथ नजर आ चुके हैं. 

VIDEO

यह भी पढ़ें- शाहरुख खान के बेटे को नहीं है घर में शर्टलेस रहने की इजाजत, जानिए क्या है वजह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news