Shah Rukh Khan के बेटे को नहीं है घर में शर्टलेस रहने की इजाजत, जानिए क्या है वजह

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक बार बताया था कि किस तरह उनके घर में उनके बेटे को शर्टलेस होकर घूमने की इजाजत नहीं है. एक्टर ने इसके पीछे की वजह भी फैंस के साथ साझा की थी.

Shah Rukh Khan के बेटे को नहीं है घर में शर्टलेस रहने की इजाजत, जानिए क्या है वजह
शाहरुख खान और आर्यन

नई दिल्ली: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने काम के अलावा अपनी आइडियॉलिजी को लेकर भी काफी पसंद किए जाते हैं. वह हर चीज को लेकर अपना एक अलग ओपिनियन रखते हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक बार बताया था कि किस तरह उनके घर में उनके बेटे को शर्टलेस होकर घूमने की इजाजत नहीं है. एक्टर ने इसके पीछे की वजह भी फैंस के साथ साझा की थी.

अबराम को नहीं है घर में ये इजाजत
साल 2017 में फेमिना के साथ बातचीत में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कहा, 'मुझे लगता है कि एक पुरुष को उसके घर में उसकी मां, बहन और महिला मित्रों के सामने शर्टलेस होने का कोई अधिकार नहीं है. मैं आर्यन से हमेशा टीशर्ट पहनकर रहने के लिए कहता हूं.' मालूम हो कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के तीन बच्चे हैं आर्यन खान, अबराम और बेटी सुहाना खान.

इंटरव्यू में कही शाहरुख ने ये बात
घर में शर्ट नहीं निकालने के नियम के बारे में शाहरुख ने कहा, 'यदि आप अपनी मां, बेटी और बहन और महिला मित्रों को बिना कपड़ों के देखकर असहज महसूस करते हैं तो आप ऐसी उम्मीद क्यों करते हैं कि वो आपको शर्टलेस देखना स्वीकार करें? इसका स्तनों के होने या नहीं होने से कोई लेना-देना नहीं है. वो काम मत कीजिए जो लड़कियां नहीं कर सकती हैं.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

जब शाहरुख ने लगाई फैन की क्लास
किंग ऑफ रोमांस कहे जाने वाले शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने एक बार ट्विटर पर फैंस के साथ बातचीत में कहा था कि एक महिला के दिल तक पहुंचने का रास्ता इज्जत और बहुत ज्यादा इज्जत के जरिए जाता है. जब एक फैन ने ट्विटर पर शाहरुख से लड़की पटाने का तरीका पूछा तो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कहा कि तुम सबसे पहले पटाना शब्द इस्तेमाल करना बंद कर दो.

ये भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी के सेट पर जमकर हो रही मस्ती, वीडियो में रिकॉर्ड हुआ ये चिकन डांस प्रैंक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.