Jr NTR और Janhvi Kapoor की 'देवरा' पर आया अपडेट, करण जौहर ने उठाई बड़ी जिम्मेदारी
Advertisement
trendingNow12198712

Jr NTR और Janhvi Kapoor की 'देवरा' पर आया अपडेट, करण जौहर ने उठाई बड़ी जिम्मेदारी

Devara Movie: जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' के नॉर्थ इंडिया डिस्ट्रीब्यूशन के लिए करण जौहर ने युवसुधा आर्ट्स के साथ कोलैब्रेशन कर लिया है. करण जौहर ने इस बारे में खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट करके रिवील किया है. 

देवरा फिल्म करण जौहर

Karan Johar Devara: जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की फिल्म 'देवरा पार्ट 1' एक लंबे समय से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की फिल्म का फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन्हीं के बीच 'देवरा' को लेकर एक अपडेट सामने आया है, जिसे खुद फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. करण जौहर ने 'देवरा पार्ट 1' की टीम के साथ एक बड़ा कोलैब्रेशन किया है. 

करण जौहर ने उठाई बड़ी जिम्मेदारी

करण जौहर (Karan Johar Movies) ने अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा मूवीज के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक देवरा के पोस्टर के साथ एक अन्य फोटो पोस्ट की है. इस फोटो में करण जौहर, 'देवरा पार्ट 1' की टीम के साथ नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के साथ करण ने लिखा- 'बड़े तूफान के लिए खुद को तैयार कर लो, हमें इस बात का गर्व है कि इंडियन सिनेमा में मास फिल्म देवरा पार्ट 1 के मेकर्स से हमने नॉर्थ स्टेट्स में डिस्ट्रीब्यूशन के लिए हाथ मिलाया है.'  

​सिंगल से मिंगल होना चाहते हैं कार्तिक आर्यन, बोले- मेरे लिए लड़की ढूंढो

जाह्नवी कपूर का तेलुगु फिल्म में डेब्यू

बता दें, जूनियर एनटीआर (Jr NTR Movies) स्टारर 'देवरा पार्ट 1' (Devara Part 1) से एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. इस फिल्म में जाह्नवी पहली बार जूनियर एनटीआर के अपोजिट नजर आने वाली हैं. तो वहीं जाह्नवी कपूर के साथ 'देवरा' में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नजर आने वाले हैं. सैफ फिल्म में 'भाइरा' के किरादर में दिखाई देंगे. उनका लुक पिछले साल सोशल मीडिया पर रिवील भी किया जा चुका है. 'देवरा' के मेकर्स के ऑफिशियल पोस्टर के मुताबिक, फिल्म 10 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.  

अली गोनी के साथ ईद सेलिब्रेट करती दिखीं जैस्मिन भसीन, पूरे परिवार संग दिए पोज, देखें Photos 

'क्रू' की अनदेखी तस्वीरों में करीना कपूर ने दिखाया धमाकेदार अंदाज, फैंस से पूछा - 'अच्छी लगी..'

 

Trending news