करिश्मा कपूर की ऐसी फोटो देखकर क्रेजी हुआ बॉलीवुड, इन सेलेब्स ने किए जबरदस्त कमेंट!
Advertisement

करिश्मा कपूर की ऐसी फोटो देखकर क्रेजी हुआ बॉलीवुड, इन सेलेब्स ने किए जबरदस्त कमेंट!

करिश्मा कपूर यानी बॉलीवुड की लोलो हमेशा सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज से छाई रहती हैं, लेकिन अब उनकी एक तस्वीर ने पूरे बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया है...

करिश्मा की इस तस्वीर पर 3 लाख 56 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फोटो साभार: instagram@therealkarishmakapoor

नई दिल्ली: करिश्मा कपूर ने मंगलवार को अपना 45वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. इस मौके पर करिश्मा के साथ उनकी मां बबीता, बहन करीना और उनके दोनों बच्चों के साथ तैमूर अली खान भी रहे. सुबह से जहां उनकी फैमली के साथ केक कटिंग सेरेमनी की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई रहीं वहीं करिश्मा ने अपने जन्मदिन की शाम एक जबरदस्त बोल्ड तस्वीर शेयर करके हंगामा मचा दिया है. इस तस्वीर में करिश्मा का बोल्ड अंदाज इतना कातिल नजर आ रहा है कि करण जौहर, एकता कपूर से लेकर कियारा आडवाणी जैसे बॉलीवुड सेलेब्स अपना दिल दे बैठे हैं.  

इस तस्वीर में करिश्मा स्वीमिंग पूल के किनारे ब्लैक कलर की हॉट मोनोकनी में नजर आ रही हैं. अपनी यह तस्वीर शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा कि, 'हर उम्र में खुद से प्यार करो... आज मैं बर्थडे मूड में हूं...' अब उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर पर सिर्फ उनके फैन्स ही नहीं बॉलीवुड एक्टर्स और फिल्म मेकर भी कमेंट कर रहे हैं. देखिए यह तस्वीर...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Love urself at every age  #nofilter #birthdaymood

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करिश्मा की इस तस्वीर के कमेंटबॉक्स पर नजर डालने पर हमें सबसे पहले उनकी बहन करीना का लंबा सा कमेंट मिलता है, इसके बाद फिल्ममेकर करण जौहर का कमेंट नजर आते ही आपके चेहरे पर भी स्माइल आ जाऐगी. जिसमें करण ने लिखा है, 'OMG so hot lolo' इसके साथ करण ने फायर और दिल वाला इमोजी भी बनाया है.

fallback

इतना ही नहीं तस्वीर पर एकता कपूर, कैटरीना कैफ, कियारा आडवानी, संजय कपूर, अमृता अरोरा जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने करिश्मा की फिटनेस की तारीफ करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. 

fallback

यह तस्वीर सबको कितनी पसंद आ रही है इस बात का अंदाज कमेंट्स को देखकर लगाया जा सकता है. करिश्मा की इस तस्वीर पर 3 लाख 56 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news