close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस वजह से करिश्मा कपूर ने बना ली थी फिल्मों से दूरी, अब किया एक्ट्रेस ने खुलासा...

करिश्मा का कहना है कि फिल्में न करने का निर्णय उनका था क्योंकि वह घर पर रहकर अपने बच्चों संग समय व्यतीत करना चाहती थीं.  हालांकि अब करिश्मा एक नए प्लेटफॉर्म पर बिल्कुल भिन्न अवतार में अपनी वापसी करने वाली हैं. 

इस वजह से करिश्मा कपूर ने बना ली थी फिल्मों से दूरी, अब किया एक्ट्रेस ने खुलासा...
करिश्मा कपूर (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बड़े पर्दे पर करिश्मा कपूर को देखे सात साल बीत चुके हैं. आखिरी बार उन्हें साल 2012 में आई फिल्म 'डेंजरस इश्क' में देखा गया था और तब से उनके चाहने वाले बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं.  करिश्मा का कहना है कि फिल्में न करने का निर्णय उनका था क्योंकि वह घर पर रहकर अपने बच्चों संग समय व्यतीत करना चाहती थीं.  हालांकि अब करिश्मा एक नए प्लेटफॉर्म पर बिल्कुल भिन्न अवतार में अपनी वापसी करने वाली हैं. 

करिश्मा ने एक्टिंग की तुलना स्विमिंग और साइकिलिंग से करते हुए कहा, 'यह मुझमें अन्तर्निहित है. यह कुछ ऐसा है जो मेरे अंदर से कभी नहीं जा सकता है. मैं एक रोचक विषयवस्तु के इंतजार में थी. मैंने फिल्में नहीं की क्योंकि ये मेरा निर्णय था, मेरे बच्चे काफी छोटे थे. मैं घर पर रहकर अपनी फैमिली और बच्चों के साथ वक्त गुजारना चाहती थी.' करिश्मा के बच्चे समाइरा और कियान भी उनकी वापसी को लेकर बेहद उत्साहित हैं. इस बीच करिश्मा के पास कई सारे ऑफर्स आए, लेकिन वापसी के लिए करिश्मा ने आल्ट बालाजी के 'मेंटलहूड' को चुना. 

बेटी करिश्मा के साथ भाई ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे रणधीर, नीतू सिंह ने खोला दोनों का सीक्रेट

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

TGIF

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करिश्मा ने कहा, 'यह पूरा शो मातृत्व पर आधारित है. एक मां होने के तमाम उतार-चढ़ाव और भावनाओं को इसमें दिखाया जाएगा.' करिश्मा इसमें मीरा शर्मा के किरदार को निभा रहीं है जो एक स्मॉल टाउन मदर है और मुंबई जैसे शहर में तमाम उतार-चढ़ावों का सामना कर अपना सफर तय करती है. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर यह करिश्मा का पहला प्रोजेक्ट है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Birthday special !  #family #happybirthdaymom

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करिश्मा ने कहा, 'उन्होंने मुझे और मेरी बहन (करीना) को ताकत और मूल सिद्धांतों की पूर्ण शिक्षा दी हैं. हमने उनसे बहुत कुछ सीखा है. परिवार को सम्मान देना, पैसे के मूल्य को समझना, मेहनत करना, समझदार रहने और अच्छे इंसान बनने की शिक्षा उन्होंने हमें दी हैं. ये सारी चीजें काफी लंबे समय तक आपके साथ रहती हैं और एक इंसान के रूप में आपको ढालती है.'

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें