Karan Johar Next Film: करण जौहर बना रहे कश्मीर पर फिल्म, सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान का होगा डेब्यू
topStories1hindi1463229

Karan Johar Next Film: करण जौहर बना रहे कश्मीर पर फिल्म, सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान का होगा डेब्यू

Karan Johar Kashmir Film: करण जौहर एक और बॉलीवुड स्टार के बेटे को लॉन्च कर रहे हैं. सैफ अली खान के बेटे की इस डेब्यू फिल्म में काजोल अहम रोल में नजर आएंगी. जबकि कहानी कश्मीर से जुड़ी होगी. खबर है कि शूटिंग जनवरी में शुरू होने वाली है. फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है.

 

Karan Johar Next Film: करण जौहर बना रहे कश्मीर पर फिल्म, सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान का होगा डेब्यू

Ibrahim Ali Khan: कुछ दिनों पहले यह साफ हो गया था कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म का झंडा लेकर सबसे आगे चलने वाले करण जौहर अब सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को लॉन्च करने जा रहे हैं. अब खबर है कि करण की यह फिल्म कश्मीर के आतंकवाद की पृष्ठभूमि से जुड़ी कहानी होगी. फिल्म का निर्देशन कायोज ईरानी करेंगे. कायोज ईरानी एक्टर बोमन ईरानी के बेटे हैं. जिन्होंने करण के ही बैनर तले एंथोलॉजी ओटीटी फिल्म अजीब दास्तांस की एक कहानी का निर्देशन किया था. अब उन्होंने कश्मीर में आतंकवाद की समस्या की पृष्ठभूमि पर कहानी लिखी है, जिसमें सैफ के बेटे का बॉलीवुड डेब्यू होने जा रहा है.

इब्राहिम ने शुरू की तैयारी
कायोज की यह फिल्म एक थ्रिलर होगी, जिसमें इब्राहिम अली खान के साथ काजोल और साउथ के एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी नजर आएंगे. फिल्म में पृथ्वीराज और काजोल की जोड़ी रहेगी मगर उनके साथ इब्राहिम का क्या कनेक्शन होगा, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. फिल्म से जुड़े सूत्रों के हवाले से आई खबरों में कहा गया है कि कश्मीर की पृष्ठभूमि में यह कहानी तीन किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी. फिल्म के लिए तीनों एक्टर दिसंबर से अभ्यास शुरू कर देंगे, जबकि इसकी शूटिंग जनवरी में शुरू होगी. वैसे इब्राहिम ने अपने कैरेक्टर  की तैयारी शुरू कर दी है और वह एक्टिंग वर्कशॉप में काम कर रहे हैं. साथ ही स्क्रिप्ट रीडिंग भी कर रहे हैं. काजोल और पृथ्वीराज के साथ जब अगले महीने तैयारी शुरू होगी तो उन्हें विश्वास है कि वह ज्यादा बेहतर तैयार कर सकेंगे. मलयालम स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन की यह पहली बॉलीवुड फिल्म होगी.

फिर कश्मीर में काजोल
कश्मीर में आतंकवाद की पृष्ठभूमि पर तीन किरदारों वाली एक कहानी कुछ साल पहले निर्देशक विशाल भारद्वाज ने बनाई थी, हैदर. जिसमें शाहिद कपूर, तब्बू और केके मेनन मुख्य भूमिकाओं में थे. इस बीच काजोल के फिल्म में आने की खबरें सुर्खियों में हैं. इब्राहिम अली खान के साथ काम करने से पहले काजोल उनके पिता सैफ के अपोजिट दो फिल्मों में लीड रोल निभा चुकी हैं. सैफ-काजोल ने ये दिल्लगी (यश चोपड़ा) और हमेशा (संजय गुप्ता) में साथ काम किया था. हालांकि दोनों तान्हाजीः द अनसंग वारियर में थे, परंतु किसी सीन में उनका आमना-सामना नहीं हुआ था. करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में कालोज कई बरसों बाद एंट्री कर रही हैं. उन्होंने आखिरी बार माई नेम इज खान में धर्मा प्रोडक्शंस के लिए काम किया था. जहां तक कश्मीर की बता है तो काजोल ने आमिर खान के साथ फिल्म फना में जब काम किया था, तब फिल्म के कई सीन कश्मीर में फिल्माए गए थे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news