close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इस टीवी एक्टर को लॉन्च करने जा रहे हैं करण जौहर, 'दोस्ताना 2' में हुई एंट्री

लक्ष्य के फिल्म में कास्ट होने की खबर देते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि डेब्यू करने से पहले ही लक्ष्य ने धर्मा प्रोडक्शन की चार और फिल्मों को साइन कर लिया है. 

इस टीवी एक्टर को लॉन्च करने जा रहे हैं करण जौहर, 'दोस्ताना 2' में हुई एंट्री
टीवी एक्टर लक्ष्य (फाइल फोटो: @taran_adarsh)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में स्टार किड्स को लॉन्च करना हो या फिर बड़े बजट की मल्टीस्टारर फिल्म बनी हो करण जौहर (Karan Johar) से बेहतर ये काम कोई नहीं कर सकता है. इसी लिस्ट में अब टीवी एक्टर लक्ष्य (TV Actor Lakshya) का नाम जुड़ गया है जिन्हें करण जौहर अपनी फिल्म 'दोस्ताना 2' में लॉन्च करने जा रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म के सीक्वल पार्ट के लिए जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन को पहले ही कास्ट कर लिया गया है. 

लक्ष्य के फिल्म में कास्ट होने की खबर देते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया कि डेब्यू करने से पहले ही लक्ष्य ने धर्मा प्रोडक्शन की चार और फिल्मों को साइन कर लिया है. लक्ष्य टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं और कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी कर चुके हैं. 

जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन ने कसी कमर, इस दिन शुरु होगी 'दोस्ताना 2' की शूटिंग!

बता दें कि करण जौहर ने सोशल मीडिया पर ऐलान करते हुए कहा था कि फिल्म में मुख्य भूमिका में कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर दिखाई देंगे. इसके साथ ही यह बात भी सामने आई थी कि फिल्म में यह दोनों भाई-बहन के किरदार में होंगे. कहानी में ट्विस्ट यह है कि इन दोनों को एक ही लड़के से प्यारा होता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें