सनी देओल बोले, 'आतंक का कोई चेहरा नहीं होता, उसका धर्म सिर्फ...', रिलीज हुआ 'ब्लैंक' का Trailer
Advertisement
trendingNow1512922

सनी देओल बोले, 'आतंक का कोई चेहरा नहीं होता, उसका धर्म सिर्फ...', रिलीज हुआ 'ब्लैंक' का Trailer

फिल्म आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई की कहानी पर बनी है. फिल्म 3 मई को रिलीज होगी है. 

(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली : बॉलीवुड के हीमैन सनी देओल के बार फिर से बड़े पर्दे पर एक दमदार फिल्म के साथ हाजिर हैं. सनी देओल की फिल्म 'ब्लैंक' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म से डिंपल कपाड़िया के भांजे करन कपाड़िया का डेब्यू हो रहा है. रिलीज हुए ट्रेलर का पहना डायलॉग ही आपका दिल जीत लेने के लिए काफी है. बेहजाद खाम्बाटा के निर्देशन में बनी ये फिल्म आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई की कहानी पर बनी है. फिल्म 3 मई को रिलीज होगी है. 

फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चल जाता है कि इसमें आतंकवाद और फोर्स की लड़ाई दिखाई जाएगी. लेकिन इस फिल्म में आपको एक ट्विस्ट देखने को मिलेगा. पुलिस एक लड़के को पकड़ती है जो स्लीपर सेल की तरह काम करता है लेकिन इस लड़के के अंदर एक बम फिट किया गया है. मामला तक और उलझ जाता है जब पुलिस को ये पता चलता है कि लड़के को कुछ भी याद नहीं है. अब ये लड़का सच बोल रहा है या फिर इसके पीछे उसके संगठन की कोई सोची समझी साजिश है, ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा. 

सनी देओल फिल्म में अपने जाने-पहचाने अंदाज में नजर आ रहे हैं लेकिन उन्हें एक बार फिर से पुलिस के रोल में देखना मजेदार होगा. वहीं करन कपाड़िया पहली ही फिल्म से विलेन के रोल में दिख रहे हैं. करन को आतंकवादी के रोल में देखना काफी रोचक होगा. बता दें कि करन, डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल का बेटा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करन ने बेहद कम उम्र से ही राहुल ढोलकिया को उनकी फिल्‍म के लिए असिस्‍ट किया था.

Trending news