20 साल पहले सुपरहिट सीरियल से करण सिंह ग्रोवर ने रखा था एक्टिंग की दहलीज पर कदम, हर जुबां पर था- दिल मिल गए
Advertisement
trendingNow12488600

20 साल पहले सुपरहिट सीरियल से करण सिंह ग्रोवर ने रखा था एक्टिंग की दहलीज पर कदम, हर जुबां पर था- दिल मिल गए

करण सिंह ग्रोवर ने बिटिया रानी देवी के साथ प्यारी प्यारी फोटोज शेयर की. एक खास मौके पर उन्होंने कुछ झलकियां फैंस के साथ शेयर की हैं. जिसे लेकर बिपाशा भी काफी एक्साइटेड नजर आईं. चलिए दिखाते हैं क्यूट देवी की तस्वीरें.

20 साल पहले सुपरहिट सीरियल से करण सिंह ग्रोवर ने रखा था एक्टिंग की दहलीज पर कदम

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर इंडस्ट्री के क्यूट कपल में से एक हैं. अब तो दोनों माता-पिता बन चुके हैं. इनके घर नन्ही परी का जन्म हुआ. बिपासा की बेटी का नाम देवी हैं और वह अपनी क्यूटनेस के चलते सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं. हाल में ही इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे होने पर बेटी देवी की दिल छू लेने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर करण ने शेयर की. चलिए आपको भी दिखाते हैं.

करण सिंह ग्रोवर ने तस्वीर में देवी एक गुब्बारा पकड़े हुए हैं जिस पर "डॉ. अरमान" लिखा हुआ है. बिपाशा बसु ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ऐसी ही एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में देवी गुब्बारे से खेलती नजर आ रही हैं और तस्वीर के साथ नीडल एंड साल्ट का गाना "डैडीज गर्ल" ऐड किया गया है.

करण सिंह ग्रोवर को पूरे हुए 20 साल
करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वे अपने फैंस द्वारा भेजे गए गिफ्ट्स से घिरे हुए दिख रहे हैं. क्लिप में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "वाह, बहुत-बहुत धन्यवाद, दोस्तों, 20 साल हो गए हैं और ऐसा लगता है जैसे यह कल ही की बात हो, हालांकि 20 साल बहुत लंबा समय है. हर पल मुझे प्यार करने और यह सुनिश्चित करने के लिए धन्यवाद कि मैं हर पल का जश्न मनाऊं. मेरे साथ इसे मनाने के लिए धन्यवाद."

किस शो से किया था करण ने डेब्यू
करण ने लोकप्रिय शो 'दिल मिल गए' में डॉ. अरमान मलिक की मुख्य भूमिका निभाकर फेम हासिल किया था. यह मेडिकल ड्रामा 20 अगस्त, 2007 से 29 अक्टूबर, 2010 तक स्टार वन पर प्रसारित हुआ था. यह हिट स्टार प्लस सीरीज 'संजीवनी: ए मेडिकल बून' का सीक्वल था.

कपूर खानदान का वो 'बुझा चिराग', जिसने दी रणबीर कपूर से भी ज्यादा हिट फिल्में, मगर नहीं बन सका सुपरस्टार

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

ग्रोवर का करियर
'फाइटर' एक्टर ग्रोवर ने आगे चलकर 'कुबूल है', 'कुबूल है 2.0' और 'कसौटी जिंदगी की 2' जैसे शो में काम किए. वहीं फिल्मों की बात करें तो 'अलोन', 'हेट स्टोरी 3' और 'फाइटर' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

इनपुट; एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news