'मुझे नहीं है किसी बोटॉक्स या प्लास्टिक सर्जरी की जरूरत', जैसी हैं वैसी ही सैफ के दिल की जान हैं करीना कपूर
Advertisement
trendingNow12424797

'मुझे नहीं है किसी बोटॉक्स या प्लास्टिक सर्जरी की जरूरत', जैसी हैं वैसी ही सैफ के दिल की जान हैं करीना कपूर

करीना कपूर हमेशा से ही अपनी खूबसूरती, स्किन और परफेक्ट स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं. अब करीना कपूर ने बढ़ती उम्र को लेकर बातचीत की. जहां उन्होंने बताया कि वह बुटॉक्स और सर्जरी जैसी कोई चीज नहीं करवाती हैं. उनके दोस्तों और पति को वह जैसी हैं वैसी ही ठीक हैं.

 

'मुझे नहीं है किसी बोटॉक्स या प्लास्टिक सर्जरी की जरूरत', जैसी हैं वैसी ही सैफ के दिल की जान हैं करीना कपूर

एक्ट्रेस करीना कपूर ने उम्र को लेकर बातचीत की. जहां उन्होंने बढ़ती उम्र और जवान दिखने के लिए करने वाले पैंतरों पर बात की. उन्होंने बताया कि वह कभी भी उम्र से कम दिखने का ट्राई नहीं करती हैं. बेबो ने ये भी कहा कि वह जैसी हैं उनके हसबैंड सैफ अली खान को वह वैसी ही पसंद हैं. ऐसे में वह कभी भी बोटॉक्स या फिर कोई प्लास्टिक सर्जरी के बारे में नहीं सोचती हैं.  उन्होंने उम्र और रोल्स को लेकर भी प्रतिक्रिया दी.

'हार्पर्स बाजार' को दिए इंटरव्यू में करीना कपूर ने कहा कि वह हमेशा से ही कॉन्फिडेंट रही हैं कि वह अपने काम को लेकर जिस तरह का डिडेकेशन रखती हैं वह उनकी फिल्मों के जरूरी है. यही वजह है कि वह लगातार काम हासिल कर पाती हैं. वह खुद का बहुत ख्याल रखती हैं. फिटनेस के रूप में. उनका फोकस रहता है कि वह सेल्फ केयर करे और खुद को निखारे. उन्हें अच्छा लगता है दोस्तों के साथ समय बिताने में. पति के साथ कुकिंग करने में. ये सब चीजें उन्हें खुशी देती हैं. फिटनेस और परिवार के साथ रहना उनके लिए सबसे ज्यादा खुशी देने वाली चीजें होती हैं. वह खुद को अच्छे खाने पीने से नरिश करती है.

उम्र को लेकर बोलीं करीना कपूर
करीना कपूर ने कहा, 'उम्र ब्यूटी का एक हिस्सा है. ये जवान दिखने की लड़ाई तो कतई नहीं है. ये तो खुद से प्यार करने की उम्र है. मैं 44 साल की हो गई हूं और मैं कभी भी ऐसा फील नहीं करती हूं कि मैं बोटॉक्स करवा लूं या फिर कोई सर्जरी एन्हांसमेंट करवाऊं. मेरे पति मुझे सेक्सी कहते हैं. मेरे दोस्त मुझे अमेजिंग कहते हैं और मेरी फिल्में शानदार होती है. मैं खुद ऐसे रोल करती हूं जो मेरी उम्र के हिसाब से हो. मैं तो इसपर गर्व करती हूं.'

270 में से 180 फिल्में दीं कतई फ्लॉप, फिर भी कहलाया सुपरस्टार, 48 साल से कोई न कर पाया बाल भी बांका, आज है 101 करोड़ की संपत्ति का मालिक

सैफ अली खान और करीना कपूर
मालूम हो, करीना कपूर और सैफ अली खान ने साल 2007 में डेटिंग शुरू की. दोनों की पहली फिल्म साथ में टशन आई थी. फिर दोनों ने 20212 में शादी की. अब दोनों के दो बच्चे हैं तैमूर और जहांगीर. करीना कपूर के आने वाली फिल्म की बात करें तो वह  The Buckingham Murders में नजर आएंगी. जो कि 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news