Zee Rozgar Samachar

Kareena Kapoor Khan कर रहीं नन्हे मेहमान के स्वागत की ऐसी तैयारी, शेयर की PHOTO

इस तैयारी को लेकर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने खुद ही खुलासा किया है. करीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है

Kareena Kapoor Khan कर रहीं नन्हे मेहमान के स्वागत की ऐसी तैयारी, शेयर की PHOTO

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दूसरी बार बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं. अब कम ही दिन बाकी हैं जब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के घर किलकारी की गूंज सुनाई देगी. इसी महीने करीना की डिलिवरी डेट है. लेकिन अपने नन्हें मेहमान को दुनिया में लाने से पहले करीना कपूर जमकर तैयारियों में जुटीं हैं. बच्चे के जन्म से पहले करीना और सैफ अपने नए घर में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहे हैं. 

इस तैयारी को लेकर करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने खुद ही खुलासा किया है. करीना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने नए आशयाने का जायजा लेती नजर आ रही हैं. इंस्टास्टोरी में शेयर की गई इस तस्वीर में करीना ने नए घर की एक झलक दिखाई है. वह इंटीरियर डिजाइनर संग घर में कुछ काम कराती नजर आ रही हैं. देखिए ये फोटो...

इस तस्वीर के साथ करीना ने लिखा है, '2021 का पहला सेटअप. अपनी फेवरेट के साथ वापस आई हूं. यह मेरा ड्रीम होम होने वाला है.' इस तस्वीर को गौर से देखने पर करीना और सैफ के इस ड्रीम होम में बुक शेल्फ नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही ज्यादातर काम लकड़ी का होता साफ दिख रहा है.  

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएगीं. उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. इसका निर्देशन सीक्रेट सुपरस्टार फेम डायरेक्टर अद्वैत चन्दन कर रहे हैं. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.