'शाहिद' का नाम सुनकर खुलेआम नाक मुंह सिकोड़ने लगीं करीना कपूर, मिनटों में वायरल VIDEO
Advertisement
trendingNow12415354

'शाहिद' का नाम सुनकर खुलेआम नाक मुंह सिकोड़ने लगीं करीना कपूर, मिनटों में वायरल VIDEO

Kareena Kapoor के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. इस वीडियो में करीना शाहिद कपूर का नाम सुनकर ऐसे नाक मुंह सिकोड़ रही है जिसे देखने के बाद लोग हैरान है. ये वीडियो लोग बार-बार प्ले करके देख रहे हैं.

 

करीना कपूर और शाहिद कपूर

Kareena Kapoor on Shahid: करीना कपूर (Kareea Kapoor) और शाहिद कपूर के ब्रेकअप को सालों बीत गए हैं. कुछ दिन पहले करीना का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो शाहिद कपूर को इग्नोर करके उनके ठीक सामने से निकल गईं. जिसके बाद उनके इस वीडियो के खूब चर्चे थे. लेकिन अब करीना कपूर ने अपनी फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' के प्रमोशन के दौरान शाहिद का नाम सुनकर ऐसी हरकत कर दी कि उनका वीडियो देखकर हर कोई हैरान है.ऐसा इसलिए भी क्योंकि करीना ने ये हरकत फिर से भरी महफिल में की है. इस वीडियो को लोग बार-बार प्ले करके देख रहे हैं.

करीना बनाने लगीं मुंह
दरअसल, करीना कपूर के साथ स्टेज पर फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता भी मौजूद थे. तभी एक पत्रकार ने शाहिद का नाम लिया. करीना ने जैसे ही शाहिद का नाम लिया तो करीना तुरंत मुंह बनाने लगी और इधर-उधर देखने लगीं. करीना की ये हरकत जैसे ही कैमरे में रिकॉर्ड हुई तो एक्ट्रेस का रिएक्शन पलक झपकते ही वायरल हो गया.

सांप की कहानी- इस डायरेक्टर को डसने के बाद इंसान नहीं...मर गया था जहरीला सांप

 

'गालियां पड़ेगी तेरे को...' चार बोतल वोडका गाना सुन शाहरुख खान हो गए थे शॉक्ड, हनी सिंह बोले- लोग पागल हैं जो नाचते हैं

ये क्या है शाहिद? 
दरअसल, करीना भले ही शाहिद का नाम सुनकर नाक मुंह सिकोड़ने लगीं, लेकिन यहां पर जिस 'शाहिद' की बात हो रही है वो करीना कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड नहीं बल्कि हंसल मेहता की फिल्म है. ये फिल्म साल 2012 में आई थी जिसकी उस वक्त भी खूब चर्चा हुई थी और उस फिल्म का नाम 'शाहिद' था. ये फिल्म ह्यूमन राइट्स एक्टिविस्ट और लॉयर शाहिद आजमी पर बेस्ड थी जिनका साल 2010 में कत्ल हो गया था. लिहाजा करीना तो नाम सुनते ही मुंह बनाने लगीं, लेकिन तुरंत हंसल मेहता ने बात को संभाला और अपनी फिल्म 'शाहिद' के सवाल का जवाब दिया. आपको बता दें, करीना कपूर की फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' 13 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इस फिल्म का करीना जमकर प्रमोशन कर रही हैं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

 

 

 

 

 

 

Trending news